IOCL ने टेक्निकल और नॉन टेक्निकल ट्रेड अप्रेंटिस के पदों पर निकाली हैं भर्तियां, देखें डिटेल्स

इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने टेक्निकल अप्रेंटिस और नॉन टेक्निकल ट्रेड अप्रेंटिस के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस संबंध में आईओसीएल ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया है। योग्य व इच्छुक अभ्यर्थी इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट iocrefrecruit.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 26 फरवरी 2021 है। टेक्निकल अप्रेंटिस पदों के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को 14 मार्च 2021 को लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा।

महत्वपूर्ण तिथियां:
आवेदन प्रक्रिया शुरु होने की तिथि- 28 जनवरी 2021
आवेदन की अंतिम तिथि- 26 फरवरी 2021
एडमिट कार्ड जारी होने की तिथि- 1 मार्च 2021
परीक्षा तिथि- 14 मार्च 2021
रिजल्ट डेट- 25 मार्च 2021

आईओसीएल का यह भर्ती अभियान कुल 505 रिक्तियों को भरने के लिए है। इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए बिहार, उड़ीसा, झारखंड, असम और पश्चिम बंगाल राज्यों में पद भरे जाएंगे।

शैक्षिक योग्यता :
विभाग की ओर से अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है। कुछ पदों पर आवेदन के लिए अभ्यर्थी को इंजीनियरिंग में कम से कम तीन वर्षीय डिप्लोमा या बीएससी (Maths, Physics, Chemistry or Industrial Chemistry) होना चाहिए। जबकि कुछ पदों के लिए उम्मीदवार का 12वीं पास होना अनिवार्य है।

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन /आवेदन के बाद अभ्यर्थियों को विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह आवेदन करने से पहले इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ लें।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!