तेलुगू फिल्म महा समुद्रम’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

तेलुगू फिल्म ‘महा समुद्रम’ की रिलीज डेट का आधिकारिक ऐलान कर दिया गया है। ‘महा समुद्रम’ इस साल 19 अगस्त को रिलीज होगी। रिलीज डेट के सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैन्स ने अपनी खुशी जाहिर करना शुरू कर दिया है।

‘महा समुद्रम’ के प्रोड्यूसर अनिल ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, “मुझसे हमेशा लोग पूछते थे कि आखिर अभी तक मैंने कोई लव स्टोरी बेस्ड फिल्म क्यों नहीं प्रोड्यूस की। तो लीजिए आज मैं आप सभी के सामने पेश करता हूं, लव एक्शनर फिल्म ‘महा समुद्रम’, जो 19 अगस्त 2021 को धमाका करेगी।”

बता दें कि फिल्म का निर्देशन अजय भूपति कर रहे हैं। याद दिला दें कि इस फिल्म से करीब आठ साल के बाद सिद्धार्थ तेलुगू सिनेमा में वापसी कर रहे हैं, ऐसे में यह फिल्म फैन्स के लिए और भी अधिक खास हो जाती है। वहीं पहली बार फिल्म में सिद्धार्थ और शारवानंद एक साथ नजर आएंगे।

गौरतलब है कि करीब 8 साल बाद तेलुगू सिनेमा में वापसी कर रहे सिद्धार्थ आखिरी बार तमिल- हॉरर फिल्म अरुवम में दिखे थे, जिसमें उन्होंने फूड सेफ्टी ऑफिसर का किरदार निभाया था। वहीं सिद्धार्थ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में कमल हासन, रकुल प्रीत सिंह और काजल अग्रवाल स्टारर इंडियन 2 भी शामिल है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!