भाजपा डाला मंडल की त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की बैठक सम्पन्न

संजय केसरी (संवाददाता)

डाला। स्थानीय अचलेश्ववर महादेव मंदिर के प्रांगण में आज भारतीय जनता पार्टी डाला मंडल की त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव बैठक में बतौर मुख्य अतिथि क्षेत्रीय मंत्री काशी प्रांत सुदामा पटेल की उपस्थित में सम्पन्न हुआ।

इस दौरान उन्होने सभी कार्यकर्ताओ से कहा कि हम सब को सरकार की बहुआयामी योजनाओ को जन-जन तक पहुंचाने और उसके बारे में उनको बताने की आवश्यकता है ।केंद्र व राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाए गांवो के विकास के लिए चलाया जा रहा है। योजनाए क्षेत्र के सम्बंधित लाभार्थीयो तक पहुचां कि नहीं।इसकी जानकारी जरूर लेना चाहिए।आज भी गांव में कुछ अशिक्षित लोग हैं।जिनतक सरकार की योजनाए जानकारी के अभाव में उनतक नहीं पहुच पा रही हैं।जबतक एक- एक गांव के एक -एक व्यक्ति तक कार्यकर्ता नहीं पहुचेगा।तबतक लोगो में जागरूकता नहीं आयेगा।

उन्होने कहा कि त्रिस्तरिय पंचायत चुनाव की तैयारी में सभी लोग लग जाए।प्रत्यासी चाहे जो भी संगठन हमारा मजबूत रहेगा तो जीत होना तय है। जनहित में जो भी योजनाए पंचायत स्तर पर चल रही है।उसकी सही जानकारी आप सभी को होना चाहिए।ताकि आप गांव के लोगो को विकास की हर एक -एक कार्य को गिना सके। इस दौरान उमेश पटेल, आशुतोष चतुर्वेदी, मोहित पटेल , तीरथ राज , मनीष तिवारी ,उमाशंकर यादव ,अमरेश उपाध्याय , उर्मिला जायसवाल, मनोज निषाद, नंदलाल गिरी, आरती रवानी, संतोष पाल , विश्वास कृष्ण कुमार जायसवाल ,आनंद उपाध्याय, कृपा शंकर पांडेय, विशाल, प्रदीप पांडेय, रोहित गोस्वामी ,संत कुमार शुक्ला।बैठक का संचालन महामंत्री श्याम नारायण गोंड ने किया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!