आखिर क्यों अवैध परिवहन का सबसे सुरक्षित ठिकाना बनता जा रहा कोन क्षेत्र

जनपद न्यूज ब्यूरो

सोनभद्र । जनपद में निजाम बदलते ही अवैध खनन व परिवहन करने वालों की चांदी कटने लगी है । बीती रात कोन थाना क्षेत्र में उप जिलाधिकारी ओबरा प्रकाशचंद की संयुक्त टीम ने कोन, तेलगुडवा, चांचीकला मार्ग पर मध्यरात्रि मे छापा मारकर 21 ट्रकों के खिलाफ कार्यवाही की है उससे साफ हो गया कि इन क्षेत्रों में ओवरलोड का खेल लगातार चल रहा है ।

जानकारी के मुताबिक चांचीकला चौकी क्षेत्र से सटे झारखंड के खोखा से इन दिनों ओवरलोड बालू लदी ट्रकों का संचालन चांचीकला कोन मार्ग होते तेलगुडवा की ओर धड़ल्ले से चल रही है लेकिन स्थानीय प्रशासन ने कभी कोई कार्यवाही नहीं किया ।
आपको बतादें कि पिछले दिनों भी छापेमारी में 16 ओवरलोड ट्रक पकड़ी गई गयी थी जिसमें 14 ट्रकें बिना नम्बर प्लेट की थी। जिस पर एडीजी ने भी संज्ञान लेते हुए मामले को गंभीर बताया था । मगर लापरवाही मानने के बाद भी आज तक किसी पर कोई कार्यवाही नहीं हुई ।

जिस तरह से कोन क्षेत्र में लगातार ओवरलोड ट्रक पकड़ी जा रही है उससे एक बात तो साफ हो गया कि अवैध कामों के लिए इन दिनों कोन क्षेत्र सबसे सुरक्षित ठिकाना बनता जा रहा है।

ओवरलोड को लेकर जिस तरह से ग्रामीण खफ़ा हैं और सड़क पर उतरने की चेतवानी दे रहे हैं ऐसे में यह खेल कैसे और कब रुकेगा यह देखने वाली बात यह है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!