चयनित स्वास्थ्यकर्मी अवश्य लगवाएँ वैक्सीन : डीएम

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । कोविड-19 के संक्रमण से बचाव हेतु वैक्सीनेशन के लिए चयनित सेन्टरों पर वैक्सीन लगने वाले वाले चिन्हित स्वास्थ्य कर्मियों/व्यक्तिगण वैक्सीन अवश्य लगवायें। चयनित व्यक्तियों के न आने पर जिम्मेदार स्वास्थ्य कार्मिक उन्हें बुलाकर वैक्सीनेशन का कार्य तत्परता से पूरा किया जाय। वैक्सीनेशन के अगले चरण को भी कामयाब बनाया जा सके। वैक्सीनेशन के लिए चयनित सेन्टरों पर हर हाल में मास्क प्रयोग, सामाजिक दूरी, साफ-सफाई, सेनिटाइजेशन का विशेष ध्यान रखा जाय।
उक्त निर्देश जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने जिले में स्थापित वैक्सीनेशन सेन्टर- जीवन ज्योति क्रिश्चियन हास्पिटल, साईंनाथ अस्पताल व साईंनाथ होलिस्टिक हास्पिटल हिन्दुआरी के आकस्मिक निरीक्षण के दौरान दिया। इस दौरान जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने चयनित वैक्सीनेशन सेन्टरों पर वैक्सीनेशन के रख-रखाव, वैक्सीनेशन रजिस्टर को देखा और परिसर में आने वाले लोगों को मास्क प्रयोग व सोशल डिस्टेसिंग के लिए जागरूक करने के भी निर्देश दिया।

वैक्सीनेशन सेन्टरों के निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी अभिषेक सिंह के अलावा जिला विकास अधिकारी रामबाबू त्रिपाठी, ओएसडी अमरपाल गिरि व अस्पताल के प्रभारीगण आदि मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!