सौरभ गांगुली की कोलकाता में हुई दूसरी एंजियोप्लास्टी, ममता बनर्जी मिलने अस्पताल पहुंची

बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं । यहां आज उनकी दूसरी एंजियोप्लास्टी हुई । इस बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, गांगुली से मिलने अस्पताल पहुंची । ममता ने सौरव गांगुली से मिलने के बाद कहा कि वह अब ठीक हैं ।

बता दें कि दूसरी एंजियोप्लास्टी में BCCI चीफ के दिल में दो स्टेंट लगाए गए हैं । करीब एक घंटे की इस प्रक्रिया के बाद उन्हें बेड पर शिफ्ट कर दिया गया ।फिलहाल डॉक्टर की टीम गांगुली पर नजर बनाए हुए है । इस बीच सीएम ममता बनर्जी भी गांगुली से मिलने अपोलो अस्पताल पहुंची । उन्होंने गांगुली की पत्नी डोना और इलाज कर रहे डॉक्टरों से बात की । डॉक्टरों ने बताया कि सौरव गांगुली ठीक हैं और ऑपरेशन पूरी तरह से सफल रहा।

इस बीच बंगाल के राज्यपाल धनखड़ ने एक ट्वीट में कहा कि कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती सौरव गांगुली के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट मिला है ।डॉक्टरों और परिवार के सदस्यों के मुताबिक, उनकी स्थिति ठीक है। दादा के जल्द स्वस्थ होने की कामना है ।

मालूम हो कि बुधवार को सौरव गांगुली की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई थी । जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आज उनकी एंजियोप्लास्टी हुई । गौरतलब है कि सौरव गांगुली को इस महीने की शुरुआत में 2 जनवरी को ही हार्ट अटैक आया था, जिसकी वजह से उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। तब गांगुली की एंजियोप्लास्टी कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में की गई थी।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!