ड्राइवर की हत्या का खुलासा करेगा जीपीएस, छत्तीसगढ़ पुलिस पहुंच रही है तह तक

एस प्रसाद (संवाददाता)

– अंजली स्टील लिमिटेड रायगढ़ से ट्रक में 30 टन सरिया हुआ था लोड

– 19 जनवरी को कम्पनी से सरिया लोड सरिया ट्रक अदलहाट(यू पी) के लिए हुए था रवाना

– समयानुसार ट्रक न पंहुचने पर डीलर द्वारा कम्पनी को सूचना देने पर मच गया हड़कम्प

म्योरपुर। 19 जनवरी को छतीसगढ़ में धरमजयगढ़ के पास सरिया लदी ट्रक ड्राइवर का तालाब में शव मिलने पर वहाँ की स्थानीय पुलिस हत्या का खुलासा कैसे हो इसमे उलझी हुई थी कि अचानक ट्रक में लगा जीपीएस काफी मददगार साबित हुआ है।हालाकि पुलिस अनलोड सरिया को बरामद कर मामले की तहकीकात करने में जुटी हुई है कि आखिर ड्राइवर की हत्या के बाद आखिर छतीसगढ़ से चोपन ट्रक को पंहुचाने वाला कौन है?

जानकारी के अनुसार अदलहाट के एक डीलर ने अंजनी स्टील लिमिटेड रायगढ से राधे ब्रांड सरिया की खरीदारी किया था।कंपनी द्वारा 19 जनवरी को ट्रक नंबर सी.जी. 29 ए बी 9001 से 30 टन सरिया अदलहाट के लिए रवाना किया था।कि उसी दिन रास्ते मे कुछ अज्ञात लोगों ने ट्रक ड्राइवर की हत्या कर शव तालाब में फेक दिया गया था।कि अगले दिन वही ट्रक धनवार छतीसगढ़ यूपी बार्डर पार कर बभनी थाना के अंतर्गत आसनडीह में स्थित संतोष गुप्ता के हार्डवेयर दुकान पर लगभग 75 प्रतिशत सरिया उसी ट्रक से उतारा गया था।और लगभग 6 कुंतल सरिया म्योरपुर में स्थित एक डीलर के पास भी उतारा गया।तब तक ट्रक मालिक भी जीपीएस के सहारे चोपन में लावारिस हालत में खड़ी अपने ट्रक के पास पंहुच गया।पंहुचकर स्थानीय पुलिस को सूचना दिया।मामले की सूचना मिलते ही 22 जनवरी को चोपन पुलिस ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया।

उधर ट्रक मालिक द्वारा कुछ सबूत मिलते ही छतीसगढ़ पुलिस मय टीम जीपीएस की मदद से अनलोड हुए सरिया स्थल बभनी व म्योरपुर में आज गुरुवार को पंहुचकर सरिया को कब्जे में लेते हुए हत्यारो का सुराख लगाने में लगी है।वही यह भी बताया गया कि मृतक ड्राइवर का मोबाइल छरतपुर (झारखंड) में पाया गया वहाँ भी छतीसगढ़ पुलिस की टीम तहकीकात हेतु गयी है। ट्रक पर साथ मे रह रहा ड्राइवर का भतीजा भी 19 जनवरी से ही लापता बताया जा रहा हैं।बहरहाल कुछ भी हो यह कांड यूपी, झारखंड और छतीसगढ़ तीन राज्यो की पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका है। म्योरपुर में सरिया बरामदगी के दौरान लीलासी चौकी इंचार्ज राजेश मौर्या मौजूद रहे ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!