विधायक के बेटे पर लगा पिटाई का आरोप, रिपोर्ट दर्ज न होने से नाराज ग्रामीणों ने हाईवे पर लगाया जाम

राहुल शुक्ला (संवाददाता)

शाहजहांपुर । बुधवार को एक भाजपा विधायक के बेटे पर गंभीर आरोप लगे हैं । ग्रामीणों का आरोप है कि विधायक के बेटे ने एक व्यक्ति को मामूली विवाद में सरेआम सड़कों पर पीटा । इतना ही नहीं ग्रामीणों का आरोप हैं कि जब वे पुलिस से मदद मांगी तो पुलिस ने उन्हें उल्टा धमका कर भगा दिया । जिसके बाद नाराज ग्रामीणों ने स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया और रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी भी की । जाम की सूचना के बाद अधिकारियों ने पहुंच कर मामले को शांत कराया और आश्वासन दिया । जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए हैं । लेकिन गुस्साए लोगों ने कहा कि यदि उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह कलेक्ट्रेट एवं पुलिस ऑफिस पहुंचकर प्रदर्शन करेंगे।

उधर उधर विधायक का कहना है कि एक षड्यंत्र के तहत उनके बेटे को फंसाया जा रहा है। यह लोग 26 जनवरी को आम रास्ते में बैठकर शराब पी रहे थे। जिस पर मना करने पर आग बबूला हो गए और फल स्वरुप उन्होंने झूठे आरोप लगाए हैं।

वहीं पीड़ित गंगासागर ने आरोप लगाया कि विधायक के पुत्र ने उन्हें मामूली विवाद में बुरी तरह पीटा और उसका गला दबाया तथा तालाब के किनारे फेंक दिया। जब इसकी शिकायत लेकर थाना सदर बाजार पहुंचा तो वहां से उसे उल्टा लौटा दिया गया ।

वहीं प्रवीण कुमार सीओ सिटी शाहजहांपुर ने कहा कि पीड़ित पक्ष जैसी तहरीर देगा उसी के अनुसार कार्रवाई की जायेगी, फिलहाल जांच चल रही है ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!