न्याय पंचायत स्तर पर पार्टी को मजबूत करना लक्ष्य : रामराज गोंड़

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । गत 3 जनवरी से 25 जनवरी तक कांग्रेस द्वारा चलाये जा रहे संगठन सृजन अभियान-2 के क्रम में आज विकास खण्ड करमा अंतर्गत बट-बंतरा में जिलाध्यक्ष रामराज सिंह गोंड़ के नेतृत्व में न्याय पंचायत स्तर की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में संगठन को मजबूत बनाने और पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने की अपील कार्यकर्ताओं से की गई।

इस दौरान जिलाध्यक्ष रामराज सिंह गोंड़ ने कहा कि “कार्यकर्ता संगठन सृजन कार्यक्रम-2 के तहत संगठन को मजबूत बनाने के लिए कार्य करें। घरों से निकलें और गांवों में घर-घर जाएं। कांग्रेस की नीतियों को लोगों तक पहुंचाएं, उन्हें पार्टी से जोड़ें। उन्होंने कहा कि ऐसे तमाम लोग जो कांग्रेस में आस्था रखते हैं, लेकिन किन्हीं कारणों से घरों में बैठें हैं, ऐसे लोगों से संपर्क कर उन्हें संगठन की मुख्य धारा से जोड़ें। न्याय पंचायतों की बैठकों में कांग्रेस के प्रति जिस तरह उत्साह बढ़ रहा है, इससे लग रहा है कि आगामी पंचायत चुनाव भारी जीत मिलेगी और 2022 में प्रियंका गाँधी के नेतृत्व में प्रदेश में सरकार बनेगी।”

युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष आशुतोष कुमार दुबे (आशु) कहा कि “संगठन सृजन अभियान-2 से न्याय पंचायत, ग्राम पंचायत और फिर बूथों में पार्टी की कमेटी तैयार कर 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी विजय हासिल करेगी।”

इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष करमा बंशीधर पांडेय, पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष नामवर कुशवाहा, जिला सचिव सईद खान, विधानसभा राबर्ट्सगंज युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीकांत मिश्रा, घोरावल विधानसभा सचिव युवा कांग्रेसी नवीन मौर्य, सोशल मीडिया युवा कांग्रेसी घोरावल अध्यक्ष अभिषेक जायसवाल, युवा कांग्रेस के रजनीश कुमार, राजेन्द्र भारती मौजूद रहे।

इस दौरान राजेश भारती, रमाशंकर भारती, रमेश मौर्य, तेजू राम, भानु मौर्य, राम दुलारे मौर्य, जाने आलम, इस्तियाक ने कांग्रेस का दामन थामा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!