सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पर विश्व हिन्दू महासंघ के जिला कार्यालय का उद्घाटन एवं शपथग्रहण समारोह

जनपद न्यूज ब्यूरो

सोनभद्र । सुभाष चन्द्र बोस की जयन्ती के अवसर पर विश्व हिन्दू महासंघ, सोनभद्र के जिला कार्यालय का उद्घाटन मण्डल प्रभारी
विश्व हिन्दू महासंघ शम्भू सिंह एवं जिलाध्यक्ष रामकुमार जायसवाल द्वारा किया गया । कार्यालय के उद्घाटन के पश्चात् शपथग्रहण का कार्यक्रम भी किया गया। जिसमें नवनियुक्त जिलाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी को पद एवं गोपनीयता की शपथ शम्भू सिंह द्वारा दिलायी गयी।

इस अवसर पर मण्डल प्रभारी शम्भू सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि संगठन को आम जन तक पहुंचाया जाय और हिन्दू धर्म एवं संस्कृति की रक्षा हेतु
हिन्दू जागरण आवश्यक है।
वहीं जिलाध्यक्ष रामकुमार जायसवाल ने सम्बोधित करते हुए कहा कि इस जिले में आदिवासी और गरीब लोगों की संख्या ज्यादा है, जिसे अन्य धर्म
के लोग प्रलोभन देकर धर्मान्तरण का प्रयास करते हैं, जिसके लिए हिन्दू जागरण का कार्यक्रम चलाया जायेगा और जनपद के सभी गांव में संगठन को खड़ा किया जायेगा।
जिला प्रभारी उमेश ओझा ने कहा कि हिन्दू राष्ट्र की परिकल्पना हिन्दू एकता से ही संभव है। हिन्दू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी डा0 उपेन्द्र देव पाण्डेय ने कहा कि संगठन आम जन के बीच में जाकर आदिवासियों, गरीबों की बात को सुनेगा और उसका समाधान भी करेगा, जिससे उन्हें धर्म परिवर्तन के प्रलोभन से रोका जा सके। साथ ही इस अवसर पर अन्य लोगों ने भी सम्बोधित किया, जिसमें गौरक्षा प्रकोष्ठ के मण्डलीय प्रभारी सत्य प्रकाश पाण्डेय मातृ शक्ति की सुमन सिंह पटेल प्रमुख रहे।
इस मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं में राजेन्द्र पटेल, मनोज कुमार सिंह, रजनीश चौबे, नूतन सिंह, महेश पाल, कृष्णा कुशवाहा, पार्वती, अनामिका, रेखा, सुमित्रा, सुगना सहित अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!