जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने थाना समाधान दिवस मदन सुनी जनता की समस्या

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

– गजरौला, पूरनपुर एवं माधौटांडा में की गई जनसुनवाई

पीलीभीत । जिलाधिकारी पुलकित खरे व पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश की उपस्थिति में शनिवार को थाना समाधान दिवस कोरोना प्रोटोकाॅल के अनुपालन के साथ थाना गजरौला, पूरनपुर एवं माधौटांडा में पहुंचकर जन सुनवाई की गई। इस दौरान जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा फरियादियों की शिकायतों का संज्ञान लेते हुये दोनों पक्षो को सुनकर सम्बन्धित को गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण करने हेतु कडे़ निर्देश दिये गये। आज आयोजित थाना समाधान दिवस में आई शिकायतों का संज्ञान लेते हुये मौके पर ही शिकायतों का निस्तारण किया गया। आयोजित थाना दिवस में जिलाधिकारी द्वारा सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि थाना समाधान दिवस में आने वाली शिकायतों का गुणवत्तापरक निस्तारण किया जाये तथा मौके पर जाकर जांचोपरान्त शिकायत का समाधान किया जाये। जिलाधिकारी द्वारा थाना समाधान दिवस के रजिस्टर में दर्ज शिकायतों की निस्तारण जांच आख्या की समीक्षा भी की गयी और लम्बित सभी प्रकारणों को शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिये।
थाना दिवस के दौरान उपस्थित लेखपाल, बीट कांस्टेबल को निर्देशित करते हुये जिलाधिकारी ने कहा कि अगले तीन दिन में समस्त ग्रामों में चैपाल/गोष्ठियों का आयोजन कर आम जनमानस/किसानों से संवाद कर समस्याओं को सुना जाये तथा जिनका निस्तारण आपके स्तर से होना है तो उसका निस्तारण तत्काल किया जाये, उन्हें अवगत कराया जाये कि किसी भी प्रकार की अव्यवस्था के सम्बन्ध में प्रशासन को तत्काल अवगत कराया जाये तथा आने वाले राष्ट्रीय पर्व को हर्षोउल्लास के साथ मनायें और कानून एवं शान्ति व्यवस्था बनाये रखने में प्रशासन का पूर्ण सहयोग करें।
इस दौरान उप जिलाधिकारी पूरनपुर, उप जिलाधिकारी कलीनगर, तहसीलदार पूरनपुर, तहसीलदार कलीनगर, थानाध्यक्ष पूरनपुर, थानाध्यक्ष माधौटांडा, थानाध्यक्ष गजरौला, सीओ सिटी पूरनपुर सहित अन्य उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!