अपडेट : 25 लाख की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सदर कोतवाली क्षेत्र के घुवास गांव में नहर के पास में घेराबंदी कर पुलिस ने दो हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का दावा है कि तस्करों के कब्जे से 250 ग्राम हेरोइन मिली है, जिसकी कीमत 25 लाख रुपये आंकी गई है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अवैध ढंग से मादक पदार्थों की बिक्री करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत आज सुबह सदर कोतवाली पुलिस, स्वाट टीम और एसओजी की संयुक्त टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी। मुखबिर के निशानदेही पर कोतवाल अंजनी कुमार राय, कस्बा चौकी इंचार्ज योगेंद्र सिंह, स्वाट टीम प्रभारी प्रदीप सिंह और एसओजी प्रभारी अमित कुमार सिंह ने घुवास गांव स्थित नहर के पास से बाइक से आ रहे दो युवकों को पकड़ लिया और तलासी ली तो उनके पास से 250 ग्राम हेरोइन बरामद किया गया।

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि “पकड़े गए दोनों तस्कर राबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के जमगाँव निवासी विवेक सिंह पुत्र राजेश्वर सिंह और थाना करमा क्षेत्र के झकाही गांव निवासी संजय मौर्या पुत्र दशरथ मौर्या अपने बाइक से नगर की तरफ आ रहे थे कि मुखबिर की सूचना पर पहले से ही तैयार पुलिस टीम ने घुवास नहर के पास दोनों को दबोच लिया। उसके बाद दोनों युवकों की तलाशी ली गई तो दोनों के कब्जे से करीब 250 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 25 लाख रुपये है। वहीं तस्करी में प्रयुक्त बाइक को भी सीज कर दिया गया है। पूछताछ के दौरान तस्करों ने हेरोइन के कारोबार में शामिल कई लोगों के बारे में जानकारी दी है। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें लगा दी गई है।”



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!