प्रसपा ने “गांव-गांव, पांव-पांव अभियान” के तीसरे चरण में ग्रामीणों को किया जागरूक

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के आदेशानुसार “गांव-गांव,पांव-पांव अभियान” के अंतर्गत तीसरे चरण में जिलाध्यक्ष रमाशंकर यादव की अध्यक्षता में चोपन ब्लॉक के पटवध गांव के नारायण डीह टोले में जन-जागरण अभियान चलाया गया।

ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष रमाशंकर यादव ने कहा कि “हमारा यह अभियान राष्ट्रीय आह्वाहन पर चलाया जा रहा है। जिसके अंतर्गत हम अपनी पार्टी की नीतियों को प्रत्येक ग्रामीणों तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। रमाशंकर यादव ने कहा कि हमारा प्रयास है कि हमारे पार्टी का चुनाव चिन्ह चाभी हर घर-घर तक पहुंचे।”

प्रमुख महासचिव इलियास खान व जिला सचिव इकरार हुसैन ने कहा कि “यदि आने वाले विधानसभा चुनाव में यदि हमारी पार्टी की सरकार बनती है तो हमारी पार्टी प्रत्येक परिवार से एक बेटे अथवा एक बेटी को सरकारी नौकरी देगी, गरीबी रेखा के नीचे रहने वाले युवाओं को शिक्षा व रोजगार में दिए जाने वाला कर्ज व्याज मुक्त होगा और शेष युवाओं को ऋण में रियायत दी जाएगी, प्रत्येक गरीब परिवार को बिना किसी वर्ण भेद के दो कमरे का आवास मुफ्त दिया जाएगा, प्रत्येक गरीब परिवार को दो बल्ब एंव दो पंखे के लिए बिजली मुफ्त दी जाएगी और सभी बेटियों को कक्षा बारह तक की शिक्षा मुफ्त दी जाएगी और उनकी शादी में पच्चीस हजार रुपये का आर्थिक सहयोग भी दिया जाएगा।”

उक्त अवसर पर युवजन सभा के जिलाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार साहनी, जिला महासचिव अशोक सोनी, ब्लॉक अध्यक्ष राजकुमार यादव, राम दिनेश,उमेश कुमार यादव, निजामुद्दीन, मंगरु भारती, फौजदार, शैलेश, दुलारी, अनिता आदि लोग उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!