वेब सीरीज मामले की जांच को मुुंबई पहुंची यूपी पुलिस, जन भावनाओं को ठेस पहुंचाने का है आरोप

संजीव कुमार पांडेय (संवाददाता)

राजगढ़ । वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के निर्माता सहित चार लोगों पर देहात कोतवाली में मुकदमा दर्ज होने के बाद जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम बुधवार को मुंबई पहुंच गई। टीम में एक इंस्पेक्टर, एक दरोगा और एक सिपाही हैं जो दोपहर को हवाई जहाज से मुंबई रवाना हुई।
टीम तीन से चार दिन मुंबई में रहकर जांच करेगी। जिले की टीम वहां पर पहले से मौजूद लखनऊ पुलिस के साथ मिलकर जांच करेगी। लखनऊ पुलिस ‘तांडव’ वेब सीरीज के संबंध में दर्ज मुकदमे की जांच के सिलसिले में वहां पहुंची।
17 जनवरी को जमालपुर थाना क्षेत्र के चिलबिलिया भुईली निवासी अरविंद चतुर्वेदी ने एसपी को पत्र लिखकर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ पर सामाजिक व क्षेत्रीय भावनाओं को ठेस पहुंचने का आरोप लगाया था। इस पर देहात कोतवाली पुलिस ने वेब सीरीज के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर रितेश साधवानी, फरहान अख्तर, भौमिक गोंडलिया और ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर मुकदमा दर्ज कर लिया था।
मुकदमा दर्ज होने के बाद एसपी के निर्देश पर देहात कोतवाल विजय कुमार चौरसिया, बरकछा चौकी प्रभारी आलोक कुमार सिंह, कांस्टेबल विनय राय की तीन सदस्यीय टीम बुधवार को वाराणसी से मुंबई पहुंच गई। लखनऊ पुलिस पहले से वहां पर ‘तांडव’ वेब सीरीज पर दर्ज मुकदमे की जांच करने पहुंची है। दोनों टीमें जांच में एक दूसरे का सहयोग करेंगी।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!