सकलडीहा बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष को किया गया सम्मानित

अबुलकैश डब्बल ब्यूरो

चंदौली । गुरुवार को सकलडीहा बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राजकुमार सिंह को धानापुर विकास मंच सहित क्षेत्र के सम्भ्रांत लोगों ने किशुनपूरां गांव में समारोहपूर्वक सम्मानित किया। समारोह की अध्यक्षता करते हुए कमलाकांत मिश्र ने कहा कि हमारे मंच के सचिव राजकुमार सिंह एडवोकेट को सकलडीहा बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चुना जाना हर्ष की बात है। अब हमारे तहसील निर्माण की मांग को और बल मिलेगा।
मंच के संयोजक ने सम्मान समारोह में कहा कि धानापुर विकास मंच क्षेत्र के विकास के लिए गठन किया गया है। हमारे लोगों ने गंगा के तटवर्ती इलाकों में विस्तृत भू-भाग की परिस्थितियों के अनुरूप ही विकास का ढांचा तैयार हो सकता है। कछार क्षेत्र में हुई कटान से पहुंची क्षति और भौगोलिक स्थिति के अनुसार धानापुर को केन्द्र मानते हुए धानापुर में तहसील, नगवां चोचकपुर घाट पर स्थाई पुल। हमारे सामने शानदार अवसर है कि धानापुर विकास मंच के सचिव राजकुमार सि अब सकलडीहा बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर निर्वाचित होकर विकास मंच के लिए क्षेत्र के विकास और तहसील निर्माण हेतु प्रस्तावित तहसील धानापुर के भी अधिवक्ता संघ का गठन कर योगदान करते हुए अपनी भूमिका का निर्वाह करेंगे।
मुख्य अतिथि राजकुमार सिंह एडवोकेट ने कहा कि सकलडीहा बार एसोसिएशन की तरफ से धानापुर को तहसील बनाने के लिए सकलडीहा एस डी एम के माध्यम से प्रस्ताव भेजने का काम करेगा।

समारोह में मुख्य रूप से विरेन्द्र प्रताप सिंह, रामानुज यादव, कमला प्रधान, राष्ट्रीय नमो सेना के विपिन रस्तोगी, हिंदू युवा वाहिनी के शैलेश यादव, सतीश मौर्य, अखिलेश यादव,पियूष यादव, अजय गुप्ता,पप्पू यादव, मुन्ना राम, अमित कुमार यादव, आनन्द गुप्ता, विमलेश यादव, नितेश यादव शामिल रहे। संचालन रामानुज यादव ने किया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!