सपा सुप्रीमों ने फिर कहा- अपनी सरकार बनते ही लगाऊंगा वैक्सीन

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर । उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को फरीदपुर पहुंचकर सपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख रविंद्र सिंह यादव उर्फ रवि बाबू के निवास पर पहुंचकर उनके पुत्र स्वर्गीय संजय यादव उर्फ सोनू यादव को श्रद्धांजलि दी। इस दु:ख की घड़ी में सपा सुप्रीमों ने परिवार को सांत्वना दी।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने बड़े काफिले के साथ बरेली से बाई रोड फरीदपुर पहुंचे। पूर्व मुख्यमंत्री की फिलीट को निकलवाने के लिए पुलिस नगर के मुख्य मार्गो पर मुस्तैद रही। पूर्व मुख्यमंत्री के फरीदपुर पहुंचने से पहले ही पुलिस ने छोटे वाहनों से लेकर बड़े वाहनों तक का रूट डायवर्जन कर दिया था । शाहजहांपुर की तरफ से आने वाले सभी वाहनों को जारत के पास से ही बाईपास पर मोड़ दिया। वहीं बरेली की तरफ से आने वाले वाहनों को भी उधर फ्यूचर कॉलेज के पास से ही बाईपास पर मोड़ दिया। नगर में किसी वाहन को एंट्री नहीं करने दिया। कड़ी सुरक्षा के बीच पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख रवि बाबू के घर पहुंचे और उनके पुत्र संजय यादव उर्फ सोनू यादव के निधन पर उनके परिवार के साथ बैठकर शोक संवेदना व्यक्ति की और श्रद्धा सुमन अर्पित की। इस मौके पर तमाम सपा के नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। सपा नेता व कार्यकर्ताओ की पूर्व मुख्यमंत्री से मिलने की होड़ लगी रही। वही भारी भीड़ को देखते हुए और समय के अभाव को देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वहा मौजूद सपा नेताओं से मुलाकात नही कर सके। सांत्वना व्यक्त करने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी गाड़ी से बरेली वापस हो गए।

फरीदपुर में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रवि बाबू के आवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सबसे पहले उत्तर प्रदेश के हर एक गरीब के कोरोना वैक्सीन लग जाए, मैंने पहले भी यही कहा था आज फिर से कह रहा हूं, पहले एक एक गरीब व्यक्ति के कोरोना वैक्सीन लगनी चाहिए। इसके बाद जब 1 साल बाद हमारी सरकार बनेगी तो हम वैक्सीन लगाएंगे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!