डग्गामार वाहन संचालन पर रोक लगाने के लिए प्राइवेट बस ऑपरेटर एसोसिएशन ने सौंपा ज्ञापन

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । कोन, मुर्धवा वाया विंढमगंज मार्ग पर चल रहे डग्गामार बसों के संचालन पर रोक लगाने के लिए आज प्राइवेट बस आपरेटर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अशोक यादव ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप डग्गामार वाहन के संचालन पर रोक लगाने की मांग की।

इस दौरान अशोक यादव ने बताया कि “अराष्ट्रीयकृत मार्ग तेलगुड़वा से मुर्धवा पर 70 बसों का संचालन आर0टी0ए0 द्वारा निर्धारित समय सारिणी के अनुसार (रोटेशन प्रणाली) में अपने-अपने बसों का संचालन करते है। इस मार्ग पर रोटेशन प्रणाली में चलने वाले बसों को प्रतिदिन नम्बर नहीं मिलता है। इसी मार्ग पर कतिपय वाहन स्वामी द्वारा एक निश्चित समय पर रिजर्व पार्टी का परमीट लेकर अपने बस का संचालन गुण्डई से रॉबर्ट्सगंज से झारखण्ड वाया तिलगुडवा, सलैयाडीह, कोन का संचालन कर रहे है तथा मना करने पर मारपीट करते हैं। आज जिलाधिकारी से मुलाकात कर उक्त बस का संचालन रोकने के लिए ज्ञापन सौंपा गया है। जिससे हम बस संचालक अपने-अपने बसों का टैक्स व किस्त समय पर दे सकें।”

इस दौरान अशोक यादव, रविन्द्र जायसवाल, सुरेंद्र जायसवाल, मंदीप जायसवाल, नरेश विश्वकर्मा, विनोद सिंह, संतोष, रामाशीष समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!