विदाई भाषण में ट्रंप ने कहा- किसी न किसी तरीके से हम फिर वापस आएंगे

डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस खाली कर दिया । व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद वाशिंगटन एयरपोर्ट पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया । अपने विदाई भाषण में ट्रंप ने अपने परिवार और दोस्तों का शुक्रिया किया। उन्होंने कहा कि किसी न किसी तरीके से हम फिर वापस आएंगे। मैं हमेशा आप लोगों के लिए संघर्ष करता रहूंगा । बता दें कि कुछ अमेरिकी रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि वो अपनी खुद की एक नई पार्टी बना सकते हैं ।

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हमारे कार्यकाल में अहम फैसले किए गए। आप सबने बहुत मेहनत से काम किया । मेरे लिए ये कार्यकाल बहुत खास रहा । हमने पूर्व सैनिकों का सम्मान किया । हमने अमेरिका की सेना को फिर से खड़ा किया । अमेरिका के इतिहास में टैक्स में सबसे ज्यादा कटौती की । डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि जितनी मेहनत से हमने काम किया उतनी मेहनत से कोई नहीं कर सकता । किसी न किसी तरीके से हम फिर वापस आएंगे ।मैं हमेशा आप लोगों के लिए संघर्ष करता रहूंगा ।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “मैं हमेशा आपके लिए लड़ता रहूंगा।मैं देखता रहूंगा, सुनता रहूंगा। इस देश का भविष्य कभी बेहतर नहीं रहा । मैं नए प्रशासन को शुभकामनाएं देता हूं और सफलता की कामना करता हूं।मुझे लगता है कि उनके पास वास्तव में कुछ शानदार करने की नींव है।”

ट्रंप ने कहा, “हम दुनिया के सबसे बड़े देश और अर्थव्यवस्था है । हम महामारी से बहुत प्रभावित थे। हमने कुछ ऐसा किया जो एक मेडिकल क्षेत्र में चमत्कार माना जाता है। हमने 9 महीनों में वैक्सीन विकसित किया।”



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!