एनिमेटेड सीरीज ‘द लेजेंड हनुमान’ का ट्रेलर किया जारी

एनिमेटेड सीरीज ‘द लेजेंड हनुमान’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी। इस सीरीज को हाई क्वालिटी एनिमेशन के साथ दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। खास बात यह है कि सीरीज के लिए के लिए शरद केलकर ने अपनी आवाज दी है। वह अपनी आवाज में इस सीरीज की कहानी को सुनाते नजर आएंगे। शरद केलकर ने इस सीरीज के लिए अपने काम करने के अनुभव को शेयर किया है।

सूत्रधार के रूप में अपनी आवाज देने वाले शरद केलकर ने कहा, ”हममें से अधिकांश लोग या तो हनुमान कहानियां सुनते हुए बड़े हुए हैं या फिर उन्हें टेलीविजन पर देखा है। दिलचस्प बात यह है कि हम उनके शुरुआती सालों के बारे में बहुत कम जानते हैं। लीजेंड ऑफ हनुमान उनकी एक बेहतरीन कहानी है। हनुमान भूल चुके थे कि वह क्या हैं और यही मानते रहे कि वो एक आम वानर हैं। सूत्रधार के रूप में मेरा सौभाग्य है कि मैं इस कहानी को एक सूत्र में पिरोने के लिए अपनी आवाज दे रहा हूं।

इस सीरीज का निर्देशन जीवन जे कांग और नवीन जॉन ने किया है। इसके मुख्य लेखक शरद देवराजन, सरवत चड्ढा, अश्विन पांडे और अर्शद सैयद हैं। यह सीरीज पूरे व्यस्कों, बच्चों और परिवारों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। सभी 13 एपिसोड 7 भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगू, मराठी, बंगाली, मलयालम और कन्नड़ में दिखाए जाएंगे।

शरद देवराजन, को-फाउंडर, ग्राफिक इंडिया ने कहा, ”पहली बार, हनुमान की पौराणिक दुनिया की भव्यता और पौराणिक भगवान, दानव, वन्यजीव, को हाई क्वालिटी एनिमेशन द्वारा देखने को मिलेंगी और ऐसी एनिमेटेड ईवेंट का निर्माण करेंगी, जो हमें उम्मीद है कि सदियों के अंतर को समाप्त कर सभी पीढ़ियों को अपनी ओर आकर्षित करेंगी, जिनके दिलों में हनुमान समाए हुए हैं।”



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!