बस एसोसिशन ने अवैध चल रहे एक निजी बस को रोककर जताया विरोध

संजय केसरी (संवाददाता)

डाला। चोपन थाना क्षेत्र के तेलगुड़वा से विंढमगंज तक चलने वाली बसों के बस एसोसिशन ने मंगलवार को अवैध चल रहे एक निजी बस को रोककर विरोध जताया।
इस सन्दर्भ में बस एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अशोक यादव निवासी विंढमगंज ने बताया कि तेलगुड़वा से विंढमगंज तक परमिट से चलने वाली 70 बसें है ।जिनका चलने के लिए नम्बर प्रायः एक दिन बीच कर के ही आता है । बसें ज्यादा होने से समस्याएं हम सभी खुद झेल रहे हैं। उसी क्रम में एक निजी बस लगभग 15 दिन से राबर्ट्सगंज से झारखंड स्थित कांडी- केतार तक चलती है ।इस दौरान तेलगुड़वा से लेकर कोन तक निजी बस सवारीयों को उतारते चढाते हम सभी बसो के चलनेे वाले नंबर को परेशान करते चलता है। जिसे तेलगुड़वा-कोन मार्ग के नौटोलिया में यूनियन द्वारा निजी बस को रोक कर उसके संचालन पर विरोध जताते हुए उसे मना किया गया। जिस पर बस यूनियन के सदस्य मंदीप जायसवाल ने बताया कि इस गाड़ी का हम सभी यूनियन के लोग इसका पुरजोर विरोध करते हैं।
मंदीप जायसवाल ने बताया कि आज से लगभग 2 वर्ष पहले भी ये बस चलने आयी थी । जिसमें हाई कोर्ट के आदेशानुसार यूनियन के सहयोग से रद्द करा दिया गया था। वर्तमान में बस इस समय एक रिजर्व का परमिट बनवा कर उसे लेकर चुपके से सवारी ढोने का काम कर रही हैं।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!