विधायक आकाश बने समाजवादी पार्टी युवजन सभा के जिला सचिव

राकेश यादव रौशन (संवाददाता)

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर हुआ मनोनयन

चहनियां (चन्दौली)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा चन्दौली के युवजन सभा के जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर यादव और मुख्य धारा के जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने आकाश यादव विधायक को समाजवादी पार्टी युवजन सभा का जिला सचिव मनोनीत किया है।
मालूम हो कि आकाश यादव क्षेत्र के मारूफपुर गांव निवासी सियाराम यादव के पुत्र और एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं, जो विधायक के नाम से भी मशहूर हैं। इनके द्वारा लॉक डाउन में जरूरतमंदों के बीच दो महीने तक लगातार लंच पैकेट का वितरण किया गया। इसके साथ ही सामाजिक मुद्दों पर आमजन के हक की लड़ाई बहुत ही बेबाकी से लड़ते रहे हैं। आकाश विधायक ने बताया कि वे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश से काफी प्रभावित हैं। वे जनहित में समाजवादी पार्टी द्वारा अब तक कराए गए कार्यों और सपा की नीतियों से भी काफी प्रभावित हैं।
विधायक आकाश के इस मनोनयन पर निवर्तमान प्रधानपति रामअवध यादव, आजाद अंसारी, प्रदेश अध्यक्ष पुयुश धर्मेंद्र यादव, डॉ. नदीम अशरफ, डॉ. राजेश निषाद, जेपी ओझा, सरफ़राज़ पहलवान, बीएल यादव फौजी, सर्वेश कुमार, बुल्लू, गुड्डू, सूर्यनाथ प्रधान, शौकत अली, मुख्तार यादव, राजेश यादव, विजय सिंह बालाजी, प्रदीप पांडेय, संजय शर्मा, बांगर चौरसिया आदि लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त की है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!