शीतलहरी व कोहरे को देखते हुए राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने स्कूल समय में परिवर्तन करने की मांग की

जनपद न्यूज ब्यूरो

सोनभद्र । अचानक मौसम में आये परिवर्तन से जनजीवन अस्त-व्यस्त है । भीषण शीतलहरी ने लोगों को घरों में रहने को मजबूर कर दिया है । भीषण ठंड के अलावा कोहरे ने वाहनों की रफ्तानी रोक दी है । आज सुबह विजबिलिटी बहुत कम थी ।

इस शीतलहरी व कोहरे में भी शिक्षको को हर हाल में प्रातः 9 बजे तक विद्यालयों में ससमय पहुंचने को मजबूर होना पड़ रहा है। उक्त समस्या को देखते हुए राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ, उ. प्र. के मण्डल संयोजक अखिलेश ‘वत्स’, जनपद संयोजक अशोक कुमार त्रिपाठी व सहसंयोजक इंदुप्रकाश सिंह ने जिलाधिकारी व जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को डिजिटल माध्यम से पत्र प्रेषित कर विद्यालय का समय परिवर्तन करने की मांग की है ।

सहसंयोजक इंदु प्रकाश सिंह ने बताया कि उक्त क्रम में संगठन के पदाधिकारियों की जिला बेसिक शिक्षाधिकारी से वार्ता हुई है । वार्ताक्रम में बीएसए द्वारा अवगत कराया गया कि उपरोक्त के क्रम में जिलाधिकारी से कल वार्ता करेगें । उन्होंने संगठन को विद्यालय का समय परिवर्तन करने का आश्वासन दिया।

उन्होंने शिक्षक साथियों से अपील है कि परिवर्तित मौसम, शीतलहर व कोहरे को दृष्टिगत रखते हुए सड़क पर सुरक्षित व आराम से चलें।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!