पसही रेलवे स्टेशन को पुनः चालू किया जाए – पवन कुमार सिंह

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज पूर्वांचल राज्य जन मोर्चा की एक अहम बैठक तहसील परिसर में मोर्चा के संरक्षक और वरिष्ठ अधिवक्ता सत्यप्रकाश कुशवाहा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में शक्तिनगर-वाराणसी राजमार्ग पर स्थित पसही कलां रेलवे स्टेशन को खोलने की मांग पर विचार विमर्श किया गया।

इस अवसर पर संगठन प्रमुख पवन कुमार सिंह ने कहा कि वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर बने पसही रेलवे स्टेशन को करीब एक दशक पहले बंद कर दिया गया था लेकिन अब रेलवे स्टेशन वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर ओवरब्रिज बन जाने के कारण कोई अतिरिक्त बाधा नहीं है, इसलिए स्टेशन को खोला जाना अति आवश्यक है। इससे लगभग 100 गांव के लोग लाभान्वित होंगे, इसे तत्काल प्रभाव से रेलवे स्टेशन को चालू किया जाए तथा ट्रेनों का ठहराव हेतु आदेश जारी किया जाए।

राष्ट्रीय प्रवक्ता संदीप जायसवाल ने कहा कि सोनभद्र रेलवे स्टेशन से देश के सभी बड़े शहरों जैसे मद्रास, मुंबई, कोलकाता के लिए सीधे ट्रेन चलाई जाए। जिसे युवाओं को रोजगार तथा अन्य जगहों पर जाने में सहूलियत हो सके।

बैठक में पंकज यादव, काकू सिंह, बेचन केसरी, फूल सिंह, शारदा प्रसाद मौर्य, कपिल देव सिंह, दीप नारायण पटेल, प्रदीप चौहान, नेतराज पटेल आदि लोग उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!