आजमगढ़ में योगी सरकार पर जमकर बरसे यूपी कांग्रेस अध्यक्ष, बोले- यूपी में अपरहण उद्योग बन गया है

आजमगढ़। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यूपी की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। आरोप लगाया कि यूपी में अपरहण उद्योग बन गया है और हर दिन बहन बेटियों की इज्जज लूटी जा रही है। साथ ही दावा किया कि यूपी की योगी सरकार 56 लाख के सापेक्ष मात्र तीन लाख लोगों को रोजगार दे सकी है। यहीं नहीं उन्होंने बुनकरों के बिजली बिल को लेकर भी योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाये।
निजामाबाद विधानसभा क्षेत्र के शेरवां में सोमवार को आयोजित न्याय पंचायत गठन समारोह में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यूपी में तानाशाह की सरकार चल रही है। आज हत्या, लूट, डकैती यूपी की पहचान बन चुकी है। उत्तर प्रदेश में अपहरण उद्योग के रूप में विकसित हो चुका है। ऐसा कोई दिन नहीं है जिस दिन यहां हत्या, लूट, बहन बेटियों के साथ दुराचार की घटना न होती हो। प्रदेश की जनता जंगलराज से त्रस्त हो चुकी है।
उन्होंने कहा कि आज यूपी का किसान, नौजवान सब परेशान हैं। प्रदेश में जितनी भी भर्ती निकल रही है वह या तो भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रही है अथवा कोर्ट के हवाले है। रोजगार को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वाली योगी सरकार ने 56 लाख के सापेक्ष मात्र तीन लाख लोगों को रोजगार दिया है। इस सरकार ने बुनकरों के साथ धोखा किया है। कांग्रेस सरकार ने बुनकरों के लिए 75 रूपये मासिक पर बिजली उपलब्ध करायी थी लेकिन इस सरकार ने बिजली बिल बढ़ाकर बुनकरों का उत्पीड़न किया है। यहीं नहीं सुलह समझौते के नाम पर लगातार उन्हें धोखा दे रही है। आज यूपी का बुनकर तारीख पर तारीख लेकर धूम रहा है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!