अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ की रिलीज हुआ पोस्टपोन, जून में होगी रिलीज

बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है। यह फिल्म पहले 2 अप्रैल, 2021 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह जून, 2021 में रिलीज होगी। मेकर्स ने यह फैसला अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के कारण लिया है। दरअसल, इसी डेट के आस पास अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने वाली है। ऐसे में मेकर्स ने फिल्म बेल बॉटम को दो महीने बाद रिलीज करने का डिसीजन लिया है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की रिलीज पोस्टपोन कर दी गई है। सूत्रों के मुताबिक अब यह फिल्म जून में रिलीज होगी। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को दो महीने आगे बढ़ाने का फैसला किया है। इसका कारण यह है कि अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी को मार्च से अप्रैल के बीच रिलीज करनी प्लानिंग की जा रही है। ऐसे में कोरोना काल में एक ही महीने में अक्षय की दो फिल्मों का रिलीज होना सही नहीं है।

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें उनके साथ कृति सैनन लीड रोल में नजर आएंगे। हाल ही में अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह राजस्थान के जैसलमेर में इस फिल्म की शूटिंग करते दिखाई दिए थे। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!