दुद्धी में 34 वें अन्तर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य आगाज

रमेश कुमार (संवाददाता)

दुद्धी । स्थानीय टाऊन क्लब मैदान पर आज 34वें अन्तर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य आगाज किया गया। क्रिकेट मैच का उद्घाटन दुद्धी विधायक ने फीता काटकर किया।।समारोह को सम्बोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि विधायक हरीराम चेरो ने कहा कि यहां खेल के प्रति लोगों में अच्छी रुझान देखने को मिलती है। इस क्षेत्र के खेल व खिलाड़ियों में प्रोत्साहन के लिए पूरा योगदान देकर, होनहार खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने का काम किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि विगत 34 वर्षों से भव्य अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जाना क्षेत्र के लिए गर्व का विषय है।इसके लिए आयोजन कमेटी बधाई का पात्र है।

उन्होंने जिलाधिकारी एकादश बनाम मीडिया एकादश के बीच खेले गये उद्घाटन मैच में दोनों टीमों के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए दोनों टीमों को बधाई दी।प्रशासन एकादश की ओर से खेल रहे अपर जिलाधिकारी योगेंद्र बहादुर सिंह के खेल की प्रशंसा की और कहा कि इस उम्र में इतना बढ़िया प्रदर्शन अच्छे खिलाड़ी की पहचान है।उद्घाटन मैच में जिला अधिकारी एकादश ने मीडिया एकादश को पराजय कर जीत अपने नाम कर लिया।

नगर चेयरमैन राजकुमार अग्रहरि ने कहा कि यह खेल कुम्भ की नगरी है। यहां के लोगों का खेल से अगाध प्रेम रहा है।वर्षभर में खेल के कई आयोजन होते हैं।जिनमें नगर पंचायत बढ़-चढ़कर अपना योगदान देती है। उन्होंने आयोजक मंडल एवं खिलाड़ियों का आभार जताते हुए हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया।

एडीएम योगेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि यहां मीडिया एकादश के साथ क्रिकेट खेलना एक सुखद अनुभूति है। जो यहां के खेल प्रेम को दर्शाता है।

एसडीएम रमेश कुमार ने कहा कि हमारी टीम ने जीत भले ही दर्ज की हो,लेकिन मीडिया की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया।अपेक्षा से अधिक रन बनाए।टूर्नामेंट में हमारा पूरा सहयोग अयोजन को रहेगा।

संचालन वरिष्ठ खिलाड़ी सुनील जायसवाल एवं शमीम अंसारी ने किया एवं आभार आयोजन कमेटी के अध्यक्ष सुमित सोनी ने जताया। इसके पूर्व दुल्हन की तरह सजी क्रिकेट मैदान पर बैंड बाजे के बीच मुख्य विधायक हरीराम चेरो समेत सभी अतिथियों का पुष्पवर्षा कर शानदार स्वागत किया।इसके बाद मुख्य अतिथि ने अन्य अतिथियों संग फिता काटकर एवं बल्ला खेलकर टूर्नामेंट की औपचारिक शुभारंभ किया।

इस दौरान अतिथियों ने खुले आसमान में कबूतर उड़ाकर, शांति एवं एकता का संदेश भी दिया।इस दौरान अध्यक्ष सुमित सोनी, सचिव जबी खान,मोनू सिंह, गौरव सोनी, इरफान खिलाड़ी समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!