ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ अधूरी फिल्म को पूरा करेंगे परेश रावल

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का पिछले साल निधन हो गया था। ऐसे में उनकी फिल्म शर्माजी नमकीन अधूरी रह गई। अब उनके पोर्शन को परेश रावल पूरा करेंगे। यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ट्विटर के जरिए दी है। ऋषि कपूर की यह फिल्म उनके बर्थडे 4 सितंबर को रिलीज होगी।

‘शर्माजी नमकीन’ ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म है, जिसकी शूटिंग वह बीमारी के चलते पूरा नहीं कर पाए थे। इसके बाद वह इस दुनिया को छोड़कर चले गए। अब इस फिल्म में ऋषि के किरदार को परेश रावल पूरा करेंगे। कैंसर के चलते ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को हुआ था। वह आखिरी बार सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म बॉडी में नजर आए थे।

इससे पहले प्रोड्यूसर हनी त्रेहान ने मिड डे से बातचीत में बताया था कि वह इस फिल्म को ए़डवांस टेक्नोलॉजी की मदद से पूरा करेंगे। उन्होंने कहा, ”हम वीएफएक्स के इस्तेमाल से इस फिल्म को कम्प्लीट करेंगे। हम फिल्म की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं करेंगे। हम कई वीएफएक्स स्टूडियो से बात कर रहे हैं।”

उन्होंने यह भी बताया था कि फिल्म की सिर्फ 4 दिन की शूटिंग बची है। बाकी का शूट जनवरी 2020 में कर लिया गया था। उन्होंने कहा, ”हम इस फिल्म को थियेटर्स में रिलीज करना चाहते हैं। हम ऋषि जी के एहसानमंद हैं। वह सिल्वर स्क्रीन के लेजेंड हैं। मैं रितेश और फरहान के लिए आभारी हूं कि उन्होंने फिल्म में न केवल आर्थिक रूप से, बल्कि भावनात्मक रूप से भी निवेश किया है। बता दें कि इस फिल्म से हितेश भाटिया बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म की टीम जल्द ही इसकी बची शूटिंग की शुरुआत करेगी।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!