जखनिया में केक काटकर मनाया गया डिम्पल यादव का जन्मदिन

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही(ब्यूरो)

ग़ाज़ीपुर। आज दिनांक 15 जनवरी को डॉ०बी०आर० अम्बेडकर इण्टर कालेज जखनिया के पार्क में पूर्व सांसद, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की धर्मपत्नी डिंपल यादव का जन्मदिन सपा ज़िला सचिव आमिर अली की अध्यक्षता में मनाया गया।
पंकज राजभर के नेतृत्व में मनाए जा रहे इस अवसर पर पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई देते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की और केक काटकर एक दूसरे का मुंह मीठा कराया। पार्टी के जिला सचिव आमिर अली ने उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि डिंपल यादव बहादुर और निर्भीक महिला है।कोरोना महामारी के दौरान उनकी बहादुरी और निर्भीकता देखने को मिली।जब सारा देश कोरोनावायरस के चलते अपनी जिंदगी बचाने के लिए घरों में कैद था,उस दौरान पूर्व सांसद डिंपल यादव अपनी जान जोखिम में डालकर सड़कों पर उतर कर अपने वतन को लौट रहे प्रवासी मजदूरों को उनकी आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध कराकर उनकी मदद करने का काम कर रही थी। शाहिद ज़िला सचिव समाजवादी छात्र सभा ने कहा कि उनके जीवन का यह पहलू हम सबके लिए प्रेरणा स्रोत है।हमें उनके इन नेक कार्यों से प्रेरणा लेकर गरीबों की मदद में आगे आना चाहिए।राजू यादव न कहा कि जनता के बीच उनकी यह लोकप्रियता ही थी कि वह निर्विरोध सांसद चुनी गयीं।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से- शाहिद जिला सचिव समाजवादी छात्र सभा एवं अल्पसंख्यक सभा,आशीष चक्रवर्ती जिला उपाध्यक्ष छात्र सभा,पंकज राजभर,अंकित यादव,राजू यादव,अवधेश अनुपम दीपक कुमार गरीब राम पूर्व विधायक प्रत्याशी एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख समीर अली आनंद यादव डब्बू ओपी यादव आदि मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!