सावधान ! कोरोना वायरस पर अफवाह फैलाने वाले जाएंगे जेल

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । कोविड-19 वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए डीजीपी मुख्यालय से एसपी को निर्देश जारी कर दिया गया है। एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने मातहतों को वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाने व गड़बड़ी करने का प्रयास करने वालों के साथ ही सोशल मीडिया पर नजर रखने का निर्देश दिया है। वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा गया है।

जिले में कोरोना महामारी के खिलाफ टीकाकरण अभियान की शुरूआत मकर संक्रांति के बाद से होने की उम्मीद है। इसके मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग ने तैयारियां तेज कर दी है। सूबे में कुछ राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा वैक्सीन को लेकर की जा रही टिप्पणी को गंभीरता से लेते हुए पुलिस चौकन्नी हो गई है। एसपी ने सभी थाना और चौकी प्रभारियों को कोरोना वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का फरमान जारी किया है। साइबर सेल से जुड़े लोग सोशल मीडिया पर नजर गड़ाए हुए हैं।

पूरे मामले पर एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि “कोविड-19 वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी। सभी क्षेत्राधिकारियों, थानाध्यक्षों और चौकी प्रभारियों को इसके लिए निर्देशित कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखी जा रही है।”



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!