डांसर व एक्ट्रेस सपना चौधरी ने नए गाने ‘लोरी’ का पोस्टर किया शेयर

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी ने अपने नए गाने ‘लोरी’ का पोस्टर शेयर किया है। 20 जनवरी को रिलीज होने वाले इस गाने में सपना चौधरी मां के रोल में नजर आने वाली हैं। गाने के पोस्टर में वह देसी लुक में नजर आ रही हैं, जबकि पास में ही एक बच्चा बैठा हुआ है। लोरी गाना मां और बेटे के प्यार पर आधारित पर है। बच्चे की तस्वीर को लेकर सपना चौधरी के फैन्स ने इंस्टाग्राम पर पूछा है कि क्या यह उनका ही बेटा है। हालांकि सपना चौधरी ने फैन्स के इन सवालों का कोई जवाब नहीं दिया है। सपना चौधरी बीते साल अक्टूबर में ही मां बनी हैं। इसके बाद उन्होंने अपने बच्चे को गोद में लिए एक तस्वीर शेयर की थी।

इस तस्वीर में बच्चे का चेहरा नहीं दिख रहा था। अब तक सपना चौधरी ने अपने बेटे की तस्वीर फैन्स के साथ साझा नहीं की है। सपना चौधरी ने गाने के पोस्टर के साथ जो कैप्शन लिखा है, उसमें भी उन्होंने मां के महत्व के बारे में बताया है। सपना चौधरी ने लिखा है, ‘मां बटन की तरह हैं। वह हर किसी को साथ लेकर चलती हैं।’ गाने के पोस्टर को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। पोस्टर के कैप्शन में लिखा है, ‘जो बच्चा जो नहीं कह सकता, उसे भी एक मां ही समझ सकती है।’ मां बनने के बाद सपना चौधरी अब रील लाइफ में भी मां का रोल प्ले कर रही हैं।

सपना चौधरी ने बीते साल जनवरी में वीर साहू से शादी की थी और अक्टूबर में उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। सपना चौधरी के मां बनने की खबर से फैन्स हैरान रह गए थे क्योंकि इससे पहले तक लोगों को उनकी शादी के बारे में कोई खबर नहीं थी। उनकी मां ने बताया था कि वीर साहू के किसी परिजन के निधन के चलते चुपचाप शादी की रस्में पूरी करनी पड़ी थीं और कोई बड़ा आयोजन नहीं किया गया था। सपना चौधरी ने मां बनने के बाद ही काम करना शुरू कर दिया था। तब से अब तक उनके तीन गाने रिलीज हो चुके हैं और अब चौथा गाना 20 जनवरी को आने वाला है। यही नहीं सपना चौधरी ने स्टेज परफॉर्मेंस करना भी शुरू कर दिया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!