डाला उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल अध्यक्ष ने ओबरा एसडीएम पर लगाए गंभीर आरोप, एसडीएम ने किया खंडन

संजय केसरी (संवाददाता)

डाला । डाला उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल अध्यक्ष मुकेश जैन ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से उप जिलाधिकारी ओबरा पर बड़ा आरोप लगाया है । उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल अध्यक्ष का आरोप है कि एसडीएम ओबरा लगातार व्यापारियों का उत्पीड़न कर रहे हैं ।
अध्यक्ष का कहना है कि प्रदेश सरकार द्वारा व्यापारियों के लिए जनकल्याणी योजनाएं चला रही हैं जिससे व्यापारियों को व्यापार में सुगमता हो सके लेकिन वहीं उप जिलाधिकारी ओबरा प्रकाश चंद द्वारा क्रेसर व्यवसायियों व वाहन स्वामियों का लगातार उत्पीड़न करते चले आ रहे हैं ।

व्यापार मंडल अध्यक्ष मुकेश जैन ने एसडीएम ओबरा पर अवैध वसूली तक का गंभीर आरोप लगाया है । उनका कहना है कि कभी गाड़ी के पेपर के सम्बंध में, कभी ओवरलोड़ के सम्बंध में, कभी अनियमितता के सम्बंध में परेशान किया जाता है । इतना ही नहीं यदि कोई मिलने जाता है तो उसके साथ बदसलूकी के साथ पेश आते है। व्यापार मंडल अध्यक्ष का कहना है कि इनके द्वारा सरकार की छवि को धूमिल किया जा रहा है जो ठीक नहीं । उन्होंने कहा कि सरकार की छवि व व्यापारियों का उत्पीड़न कत्तई बर्दास्त नहीं किया जाएगा ।
वहीं इस पूरे मामले पर उपजिलाधिकारी ओबरा ने पूरे आरोपों का खंडन किया है । उन्होंने बताया कि उनके द्वारा कोई भी जांच एनजीटी व जिलाधिकारी के आदेश पर ही किये जाते हैं। यदि कोई नियम से चलें व कागजात सही हों तो कार्यवाही का कोई प्रश्न ही नही बनता ।

बहरहाल खनन क्षेत्र में कार्यवाही को लेकर व्यापारी व प्रशासन आमने-सामने आ चुके हैं और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है । वहीं कुछ समय पहले क्रेशर क्षेत्र में बढ़ते प्रदूषण को लेकर क्षेत्रीय विधायक ने व्यापारियों व अधिकारियों की मनमानी पर खुद सवाल खड़ा कर चुके हैं । अब देखने वाली बात यह है कि व्यापारियों के मुखर होने के बाद अधिकारी का अगला कदम क्या होगा ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!