मांगों के समर्थन में उद्योग व्यापार मंडल ने डीएम व एसपी को सौंपा ज्ञापन

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष राजेश गुप्ता के साथ जिला व नगर के पदाधिकारियों ने आज नवागत जिलाधिकारी अभिषेक सिंह और पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह से मुलाकात कर अंग वस्त्र व बुके देकर स्वागत किया। तत्पश्चात विद्युत विभाग द्वारा बिल वसूली के दौरान व्यापरियों से बदसलूकी किये जाने के संबंध में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने बताया कि बिजली विभाग व्यापारियों के बिल वसूली के दौरान बदसलूकी की जाती है व 14-15 की संख्या में किसी संगठित गिरोह की तरह टीम बनाकर व्यापारियों की दुकानों पर छापेमारी की जाती है। उक्त टीम में विद्युत विभाग के अतिरिक्त प्राइवेट व्यक्ति भी शामिल होते है जो व्यापारियों के प्रतिष्ठानों व घरों में जबरिया घुस कर चेकिंग करने व बकाये बिलों की वसूली का दबाव बनाते हैं। यदि व्यापारी समय की माँग करता है तो जबरन विद्युत कनेक्शन काट दिया जाता है। विद्युत विभाग के इस रवैये से व्यापारियों में घोर आक्रोश व्याप्त है।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने इस पर तत्काल रोक लगाए जाने की मांग की तथा चेताया कि यदि मांग न मानी गयी तो व्यापारी आंदोलन हेतु बाध्य होंगे।

वहीं उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने एसपी को ज्ञापन सौंप प्रत्येक माह व्यापारियों की सुरक्षा हेतु व्यापर सुरक्षा संगठन की बैठक आयोजित करने की माँग की।

इस दौरान जिलाध्यक्ष राजेश गुप्ता, जिलामहामंत्री राजेश बंशल, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष संदीप सिंह चंदेल, जिला प्रवक्ता प्रकाश केशरी, आई0टी0सेल अध्यक्ष अजय केशरी, नगर अध्यक्ष सुरेश केशरी, किराना नगर अध्यक्ष श्याम केशरी, युवा नगर अध्यक्ष बबलू केशरी, नगर उपाध्यक्ष अंशु आग्रहरी, विनय जायसवाल और राकेश मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!