जल्द ही इस फिल्म में रणबीर के पिता के रोल नजर आएंगे बोनी कपूर व माँ के रोल डिंपल कपाड़िया

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर एक नई फिल्म के साथ जुड़ गए हैं. वे लव रंजन की फिल्म में नजर आएंगे. पहली बार एक्टर बॉलीवुड की क्यूट गर्ल श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. अब ताजा सूत्रों की मानें तो रणबीर कपूर की इस फिल्म में उनके पेरेंट्स का रोल प्ले करने के लिए कास्टिंग कर दी गई है. फिल्म में बोनी कपूर रणबीर के पिता का और डिंपल कपाड़िया उनकी मां का रोल प्ले करते नजर आ सकती हैं.

सूत्रों की मानें तो राइटर्स किसी अमीर और कॉन्फिडेंट शख्स को रणबीर कपूर के पिता के रोल में देखना चाहते थे. पहले तो बोनी कपूर ने रणबीर कपूर के पिता का रोल प्ले करने से मना कर दिया मगर काफी मनाने के बाद अब वे इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गए हैं.

खबरों में तो ये भी सामने आया है कि बोनी कपूर को मनाने के लिए लव रंजन को जाह्नवी और अर्जुन कपूर की मदद लेनी पड़ी. एक्टर 11 जनवरी, 2021 को फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. अगर ऐसा वाकई में है तो बोनी कपूर को रणबीर कपूर के पिता के रोल में देखना दिलचस्प होगा. वैसे बता दें कि ये पहला मौका नहीं होगा जब बोनी कपूर किसी फिल्म में नजर आए हों. वे इससे पहले हाल ही में फिल्म एके वर्सेज एके में नजर आ चुके हैं।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!