जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज पर दर्शकों ने की नस्लीय टिप्पणी, भारतीय क्रिकेट टीम के अधिकारियों ने की शिकायत

भारतीय क्रिकेट टीम के अधिकारियों ने शिकायत की है कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर आस्ट्रेलिया के साथ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज पर दर्शकों ने नस्लीय टिप्पणी की है । तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद आईसीसी, स्टेडियम के सुरक्षा अधिकारी जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज के साथ लंबी बातचीत करते हुए नजर आए ।इस दौरान भारतीय टीम प्रबंधन के सदस्य भी उनके साथ थे।

आस्ट्रेलियाई अखबार द डेली टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक, यह पता चला है कि भारतीय अधिकारियों ने कहा है कि जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज पर दर्शकों द्वारा बीते दो दिन से फब्तियां कसी जा रही हैं जो नस्लीय हैं । मैदान के रैंडविंक छोर की तरफ जहां सिराज फील्डिंग कर रहे थे वहां दर्शकों में से यह टिप्पणी की गई. रिपोर्ट के मुताबिक, एक और वाक्ये में, जब मैच चल रहा था तब भारतीय स्टाफ जसप्रीत बुमराह के पीछे बाउंड्री के बाहर खड़ा था और उनसे बात भी कर रहा था ।

आपको बता दें कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार का अंत अपनी दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 103 रनों के साथ किया है. ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर 197 रनों की बढ़त भी ले ली है। आस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 338 रन बनाए थे । उसने भारत को पहली पारी में 244 रनों पर समेट दिया और दूसरी पारी में 94 रनों की बढ़त के साथ उतरी थी ।तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक स्टीव स्मिथ 29 और मार्नस लाबुशैन 47 रन बनाकर खेल रहे हैं। आस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर (13) और विल पुकोवस्की (10) के विकेट खोए हैं । भारत के लिए मोहम्मद सिराज और रविचंद्रन अश्विन ने एक-एक विकेट लिया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!