बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा- ममता सरकार के अब गिनती के दिन ही बचे हैं

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्वी बर्धमान में एक रैली के दौरान ममता सरकार पर जोरदार हमला बोला। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में प्रशासन का राजनीतिकरण हो गया है, राज्य में भ्रष्टाचार को भी संस्थागत बना दिया गया है । उन्होंने कहा कि यहां का प्रशासन कानून राज में विश्वास नहीं करता है। पिछली बार जब मैं बंगाल आया तो मुझपर सुनियोजित तरीके से हमला किया गया था ।

नड्डा ने कहा कि बंगाल में बीजेपी की आंधी चल रही है और ममता सरकार के अब गिनती के दिन ही बचे हैं। विधानसभा चुनाव के बाद तृणमूल सरकार का जाना तय है और राज्य में बीजेपी की सरकार बननी तय है ।

उन्होंने कहा कि बंगाल में अब तक कुल मिलाकर 300 बीजेपी समर्थकों ने अपनी जान गवाई हैं। मैंने स्वयं 100 बीजेपी कार्यकर्ताओं का तर्पण किया था।पिछले एक महीने में हमारे करीब 6-7 कार्यकर्ताओं ने जान गंवाई है। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने राजनीतिक द्वेष के चलते ये सब किया है ।

नड्डा ने किसान सम्मान निधि योजना पर बात करते हुए कहा कि यहां अबतक इसे लागू नहीं किया गया है। करीब 26 लाख किसानों ने इसमें अपना पंजीकरण कराया है। लेकिन ममता दीदी ने आदेश पास नहीं किया है । प्रधानमंत्री जी किसानों को सम्मान देना चाहते हैं, लेकिन ममता दीदी इसमें बाधा बनी हैं ।

राज्य में चुनाव से पहले किसानों तक पहुंच बनाने के प्रयास के तहत बीजेपी अध्यक्ष ने पूर्व बर्द्धमान जिले में बीजेपी के कृषक सुरक्षा अभियान के तहत ‘एक मुट्ठी चावल संग्रह’ अभियान की शुरुआत की ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!