थाना समाधान दिवस : डीएम व एसपी ने संयुक्त रूप से सुनी फरियादियों की समस्या

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । थाना समाधान दिवस के अवसर पर आज जिलाधिकारी अभिषेक कुमार सिंह व पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने संयुक्त रूप से थाना राबर्ट्सगंज व पन्नूगंज पर आयोजित थाना समाधान दिवस में जन शिकायतों को सुना तथा शिकायतों का तत्काल निष्पक्ष व न्यायोचित निस्तारण हेतु संबंधित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। वहीं भूमि संबंधी विवादों को चिन्हित कर राजस्व व पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर विवादों का समयबद्ध रूप से निस्तारण सुनिश्चित करने हेतु भी सम्बन्धित को निर्देश दिया।

इस मौके पर आवेदकों/शिकायकर्ताओं के उपयोगार्थ हेतु सेनेटाइजर की भी व्यवस्था की गयी थी तथा आवेदकों को शासन द्वारा कोविड-19 महामारी को रोकने हेतु समय-समय पर निर्गत आदेशों को थानों पर स्थापित हेल्प डेस्क के माध्यम से जानकारी प्राप्त करने एवं मास्क का उपयोग लगातार किये जाने हेतु प्रेरित किया।

इस मौके पर क्षेत्राधिकारी-नगर/सदर, प्रभारी निरीक्षक-राबर्ट्सगंज/पन्नूगंज, क्षेत्रीय लेखपाल सहित अन्य आलाधिकारी मौजूद रहे। इसके अतिरिक्त जनपद के समस्त राजपत्रित अधिकारी एवं थाना प्रभारी द्वारा अपने-अपने जोन/सर्किल/थानों पर थाना समाधान दिवस आयोजित कर जनता की समस्याओं को सुना तथा प्राप्त प्रार्थना पत्रों की जांच करते हुए उनकी त्वरित व विधिक निस्तारण की विधिक कार्यवाही अमल में लायी।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!