अपडेट: चोरों ने की दुस्साहसिक वारदात, आर्यावर्त बैंक का खिड़की तोड़, चोरी का किया असफल प्रयास

संतोष जायसवाल / हनीफ़ खान (संवाददाता)

करमा। थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बे में स्थित आर्यावर्त बैंक की खिड़की तोड़ कर घुसे अज्ञात चोरों द्वारा चोरी का असफ़ल प्रयास किया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अज्ञात चोर शुक्रवार की भोर 3: 30 बजे आर्यावर्त बैंक की खिड़की तोड़कर अंदर घुस गए । शाखा प्रबंधक नदीम इस्लाम ने बताया कि बैंक के रुपये सेफ हैं किंतु ऋण की फाइलों को चोरों द्वारा तीतर बितर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि बैंक का सभी कार्य ऑनलाइन किया जाता है । सभी फाइलों का कम्प्यूटर के डाटा से मिलान किया जा रहा है कि कहीं कोई फाइल गायब तो नहीं हुई है।
इसके पूर्व सुबह बैंक कर्मी जब बैंक खोलकर अंदर घुसे तो फाइल और अन्य कागज़ात फर्श पर बिखरे पड़े थे और खिड़की टूटी हुई मिली। इसकी सूचना तुरंत करमा पुलिस को दी गयी। सूचना पर पहुँचे प्रभारी थाना निरीक्षक देवतनन्द सिंह घटना से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी ओपी सिंह घटना स्थल पर पहुँच मौका मुआयना किया । और सीसीटीवी फुटेज खंगाले चूंकि चोर ने अपना चेहरा पूरी तरह से ढक रखा था इसलिये स्पष्ट शिनाख्त नहीं हो पाई। फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल से फिंगर प्रिंट व अन्य साक्ष्यों का बारीकी से अध्ययन कर रही है।

एसएचओ करमा देवता नंद सिंह ने बताया कि जांच चल रही है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।रात्रि गस्त के बाबत उन्होंने बताया कि रात्रि में पुलिस की पिकेट ड्यूटी लगायी जाती है वहीं स्थानीय रहवासियों का कहना है कि रात्रि गस्त में कभी कोई नहीं दिखता इससे पुलिस गश्त पर भी सवालिया निशान लगना लाज़िमी है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!