ईओ की बैठक का सभासदों ने किया बहिष्कार

रिविन शुक्ला (संवाददाता)

बिलसंडा (पीलीभीत) । नगर पंचायत के सभासदों का ईओ के प्रति गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। ईओ पर सभासद सदस्यों ने सफाई व्यवस्था की बदतर हालात की निंदा की है।
ईओ ने सभासदों की मीटिंग बुलाई जिसका सभासद सदस्यों ने बहिष्कार कर दिया और जिलाधकारी से ईओ को हटाने की मांग की है।
नगर पंचायत बिलसंडा में कई महीनों से ईओ की तैनाती न होने से बीसलपुर नगर पालिका परिषद की ईओ वंदना शर्मा को नगर पंचायत का कार्यभार सौंपा गया था। हाल ही में मास्क अभियान को लेकर ईओ पर नगर के व्यापारियों को बेवजह परेशान करने को लेकर नगर के व्यापारियों व सभासद सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन भी किया। ईओ वंदना शर्मा द्वारा सभासद सदस्यों की मीटिंग बुलाई गई जिसका सभासदों ने ईओ पर अनिमितताओं को लेकर मीटिंग का बहिष्कार कर दिया और जिलाधकारी से ईओ को हटाने की मांग की है। नगरपंचायत के सभी सदस्यों ने एक बैठक कर ईओ वंदना शर्मा के द्वारा स्वच्छ भारत मिशन एवं अन्य समस्याओं को लेकर ईओ की किसी भी बैठक में भाग लेने से इनकार कर कर दिया। सभासदों का कहना है कि ईओ द्वारा नगर के व्यापारियों के साथ की गई बदसलूकी अभी भूले नहीं हैं। उनका कहना है कि जब से ईओ ने नगर का कार्यभार संभाला है उनके हिटलर शाही अंदाज एवं एक एक महीने तक दफ्तर न आने की वजह से नगर का समस्त विकास एवं साफ सफाई सम्बन्धी कार्य पूर्णतया ठप्प हो गया है।
नगर के सभी प्रमुख नाले गन्दगी से भरे पड़े हैं एवं सभी वार्डों की टूटी नालियां मरम्मत के लिए तरस रही हैं। गन्दगी को लेकर कोई भी फ़ांगिंग व स्प्रे नहीं कराई गई। श्मशान घाट, गौशाला व दसवां स्थल जैसे प्रमुख सार्वजनिक स्थल भी गन्दगी से जमे नजर आ रहे हैं।
कड़ाके की ठंड में बार बार कहने के बावजूद भी अलाव नहीं लगाए जाते हैं। सभासदों का कहना है कि ऐसे ही तमाम अनदेखी व लापरवाही के चलते पूर्णतया जिम्मेदार हिटलरशाही ईओ का वे किसी हाल में भी समर्थन नहीं करेंगे। सभासदों का कहना है उन्होंने जिलाधकारी से ईओ वंदना शर्मा को हटाए जाने की मांग की है जिससे नगर का विकास प्रगतिशील रहे।
शालिनी देवी, रामा देवी , पुष्पा देवी, विमला वर्मा, सुनील शुक्ला, अरविंद शुक्ला, अनिता देवी, सुधांशु पाराशर, विकेश जायसवाल, सत्यपाल राठौर, मोहम्मद रफीक के अलावा अन्य नगर पंचायत सभासदों ने बैठक का बहिष्कार किया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!