101 गरीबों में कम्बल वितरित, कम्बल पाकर चेहरें खिले

रमेश यादव (संवाददाता )

दुद्धी । रज़ा मुस्लिम महासभा के तत्वाधान में गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी निमियाडीह में निर्धन,असहाय,व वृद्धों को बीच कम्बल वितरण किया गया ।
रज़ा मुस्लिम महासभा के संरक्षक फ़तेह मुहम्मद खान ने कहा कि गरीबों व मज़लूमों की मदद करना हमारी संस्था की प्राथमिकता है ।मैं अपने सभी साथियों से यह गुज़ारिश करता हूँ की अगर आप कभी रात के वक़्त अपने साधन से निकलें तो आप के पास जो भी एक्स्ट्रा कपड़े हों जो आप के इस्तेमाल से ज़्यादा हों उन्हें अपने साथ रख लें और रास्ते में या कहीं पर आपको कोई ठंड में ठिठुरता दिखाई दे तो आप उसकी मदद करें ।आप के लिए उस शख्स के दिल से दुआ निकलेगी ।

संस्था के सदर अलीमुद्दीन सेराजी ने कहा की रज़ा मुस्लिम महासभा संकट के दौर में हमेशा से ज़रुरत मंदों के बीच रहा चाहे कोरोना काल में गरीबों को खाद्य सामग्री उपलब्ध कराना हो या कोरोना वारियर्स की हौसला अफ़ज़ाई करना हो या हमारी संस्था हमेशा से पूरी मज़बूती से समाज के बीच रही है।मुख्य अतिथि निवर्तमान प्रधान संघ अध्यक्ष हरिशंकर यादव के हाथों कम्बल वितरण का कार्यक्रम संपन्न हुआ।
इस अवसर पर जनाब मक़सूद आलम, सेकरार अहमद, मु वैश, मेराज अहमद, रिज़वान अहमद, हैदर अली,मुहम्मद सलीम, मुर्तुजा भाई सरफ़राज़ शाह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!