मजदूरों की मजदूरी की माँग को लेकर जदलो ने भरी हुंकार

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सरकार कोरोना काल में प्रवासी और अन्य मजदूरों को गांव में ही मनरेगा योजना के तहत समय-समय काम देने और उनके मजदूरी का समय पर भुगतान करने के लिए फिक्रमंद हैं लेकिन अफसर इसके प्रति पूरी तरह से उदासीन हैं। मजदूरी देने के नाम पर महज खानापूर्ति की जा रही है।

ताजा मामला सदर विकास खंड के ग्राम पंचायत बिच्छी का है। आज जनसत्ता दल लोकतांत्रिक और करणी सेना के प्रदेश मंत्री वीर विक्रम दुर्गेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में दर्जनों मजदूरों ने कलेक्ट्रेट पहुँच बकाया मजदूरी की माँग को लेकर प्रदर्शन किया।

इस दौरान जनसत्ता दल लोकतांत्रिक जिलाध्यक्ष हरदेव सिंह ने बताया कि “इन सभी मजदूरों ने ग्राम सभा बिच्छी में मनरेगा के तहत कार्य किया है लेकिन ग्राम प्रधान की लापरवाही से इनके मजदूरी का भुगतान नहीं हो सका। जिसको लेकर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक ने जिलाधिकारी से मुकालात कर ज्ञापन सौंपा तथा मजदूरों के बकाया मजदूरी दिलाये जाने की मांग की।”

इस मौके पर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक जिला उपाध्यक्ष पुनीत सिंह, युवा जिलाध्यक्ष सोनेंद्र सिंह, जिला मीडिया प्रभारी जितेंद्र सिंह, जिला सचिव हिमांशु सिंह, पप्पू पटेल, सुनीत सिंह, कौशल सिंह, अनुराग सिंह, श्यामा देवी कन्हैया, कैलाशी, प्रभावती, कल्लू बैटरी, गजेंद्र, कुल्हारी, रामलाल, मनोज, कमलावती, जितेंद्र नाथ, मोरी आदि सैकड़ों ग्रामवासी मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!