खबर का असर : पीडब्ल्यूडी के अधूरे सड़क का एक्सईएन ने लिया संज्ञान, निर्माण पूर्ण होने की जगी उम्मीद

रमेश यादव (संवाददाता)

दुद्धी ब्लॉक क्षेत्र के टेढ़ा गांव का मामला

● पीडब्ल्यूडी ने 100 मीटर पक्की सड़क तथा रिंगवाल छोड़ दिया था अधूरा

● कई मजदूरों की मजदूरी भी है अभी तक बाकी

● सम्बंधित जे0ई0 पर ग्रामीणों ने लगाया है ठेकेदार से मिलीभगत का आरोप

● मीडिया को बयान देने से बचते नजर आए थे सम्बंधित जे0ई0

दुद्धी ब्लॉक क्षेत्र के टेढ़ा गांव में पीडब्ल्यूडी के जे0ई0 के लापरवाही से अधूरे सड़क का खबर के बाद एक्सईएन उदय नारायण सिंह ने संज्ञान लिया है। मीडिया में खबर चलने के बाद कांग्रेस राहुल-प्रियंका सेना के अध्यक्ष विनोद कुमार मिश्रा ने अधूरी सड़क से हो रही समस्याओं से एक्सईएन को अवगत कराया था। उन्होंने एक्सईएन से कहा कि सड़क सार्वजनिक रूप से आने जाने वाली साधन है जिससे लोगों का आवागमन होता हैं लेकिन सड़क निर्माण पूर्ण नही होने से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। इसके बाद पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन ने आश्वासन दिया कि तत्काल इसको संज्ञान में लेकर सम्बंधित जे0ई0 से स्पष्टीकरण लिया जाएगा कि अभी तक किन परिस्थितियों में सड़क अधूरी है।

बता दें कि दुद्धी ब्लॉक के टेढ़ा गांव में एक किलोमीटर सड़क पीडब्ल्यूडी से बनवाई जानी थी जिसे सम्बंधित ठेकेदार द्वारा लगभग 900 मीटर सड़क तो बनवाई गई लेकिन लगभग 100 मीटर तथा रिंगवाल आज तक अधूरा छोड़ दिया गया जिससे रिंगवाल के लिए खोदे गए गढ्ढे में कई लोग गिरकर चोटिल भी हो जा रहे हैं।जबकि उक्त सड़क में कार्य करने कई मजदूरों की मजदूरी भी बाकी है जिसे लेकर ग्रामीणों ने कई बार सम्बंधित जेई से गुहार लगाई लेकिन जे ई के गैर जिम्मेदाराना रवैये के कारण सड़क आज तक अधूरी ही पड़ी है।

जिस तरह पीडब्ल्यूडी विभाग के जे ई अपने कार्यों के प्रति लापरवाही बरत रहे हैं ऐसे में शासन की हर गांव को सड़क से जोड़ने की मंशा सफल होती नही दिख रही हैं।ग्रामीणों ने जिलाधिकारी महोदय से टेढ़ा गांव की अधूरी सड़क व रिंगवाल की जांच कर सम्बंधित जेई के विरुद्ध कार्यवाई की मांग की है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!