जिलाधिकारी ने शहीद सुरेन्द्र सिंह पार्क व रामलीला मैदान के सौन्द्रीयकरण का किया निरीक्षण

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

पीलीभीत । जिलाधिकारी पुलकित खरे द्वारा आज मंगलवार को शहीद सुरेन्द्र सिंह पार्क व रामलीला मैदान पूरनपुर का सौन्द्र्रीयकरण कराने के दृष्टिगत आज निरीक्षण किया गया। शहीद सुरेन्द्र सिंह पार्क के निरीक्षण के दौरान पार्क की साफ सफाई कराने हेतु उप जिलाधिकारी पूरनपुर को निर्देशित किया गया। उन्होंने कहा कि पार्क में लाइट की व्यवस्था सुनिश्चित की जाये तथा अनावश्यक रूप से उगी झाड़ियों व पौधों को हटाया जाये तथा पेड़ों की छटनी की जाये। उन्होंने कहा कि पार्क के चारों ओर बाउण्ड्रीवाल की व्यवस्था सुनिश्चित की जाये तथा राहगीरों के बैठने की व्यवस्था हेतु बेंच लगाई जाये। उन्होंने कहा कि शहीद सुरेन्द्र सिंह ने देश की सेवा में अपना बलिदान दिया है। पार्क में सभी व्यवस्थाऐं स्थायी रूप से सुनिश्चित की जाये। उन्होंने कहा कि जो आवश्यक कार्य हैं और शीघ्र कराये जा सकते है उनको 26 जनवरी तक पूर्ण करा लिये जाये।
इसके पश्चात जिलाधिकारी रामलीला ग्राउण्ड पूरनपुर का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान ग्राउण्ड के चारों ओर बाउण्ड्रीवाल को तोड़कर आवागमन हेतु बनाये गये मार्गों को बन्द करने हेतु निर्देशित किया गया। जिलाधिकारी द्वारा निर्देशित करते हुये कहा कि रामलीला ग्राउण्ड के दो नियमित गेट को संचालन किया जाये तथा अनावश्यक रूप से ग्राउण्ड में खडे वाहनों को हटवाया जाये। रामलीला ग्राउण्ड में बने मंच को मरम्मत कर ठीक कराने के साथ साथ पास में दो कक्षों का निर्माण कराने हेतु निर्देशित किया गया।
निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश, उप जिलाधिकारी पूरनपुर, अधिशासी अधिकारी पूरनपुर, तहसीलदार पूरनपुर, खण्ड विकास अधिकारी पूरनपुर सहित अन्य उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!