युवती ने फंदे से लटककर खत्म की अपनी इहलीला, पुलिस जाँच में जुटी

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । रायपुर थाना क्षेत्र के नन्दना ग्राम पंचायत के नीबी गाँव में आज सुबह करीब 6 बजे के आस-पास एक 18 वर्षीय किशोरी ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लड़की के पिता विजय बहादुर यादव ने रायपुर थाने में नामजद एक युवक के खिलाफ तहरीर दिया है। तहरीर में प्रेम प्रसंग के कारण लड़की की हुई मौत होना दर्शाया गया है।

जानकारी के अनुसार नीबी गाँव निवासी जामवन्त उर्फ आदित्य पासवान पिता बसंतु पासवान ने लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा कर लड़की को मोबाइल देकर तंग किया करता था। जिससे त्रस्त होकर लड़की ने आज सुबह आत्महत्या कर लिया। लड़की को लटकते हुए देख परिजनों ने उसे आनन-फानन में इलाज के लिए वैनी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और रायपुर पुलिस को सूचना दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुँचे सीओ अभिनव यादव और रायपुर प्रभारी निरीक्षक हेमंत कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया।

प्रभारी निरीक्षक हेमंत कुमार ने बताया कि “पीएम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल हम अन्य बिंदुओं पर तफ्तीश कर रहे हैं। जल्द ही घटना के कारणों का पता चल जाएगा।”



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!