फिर आया लव जिहाद से जुड़ा मामला, पुलिस जांच में जुटी

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

– परिजनों ने थाना कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट।

– पुलिस ने नाकेबंदी कर आरोपी व नाबालिक लड़की को किया बरामद

फरीदपुर थाना अन्तर्गत कुछ दिनों पूर्व लव जिहाद से जुड़ा मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि आज एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया । जिसके बाद पुलिस महकमे हड़कम्प मच गया । हालांकि पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों भागने से पहले को बरामद कर लिया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तहसील क्षेत्र के एक गांव की नाबालिक 14 वर्षीय युवती व उसकी बहन की 6 वर्षीय पुत्री के साथ विगत रात्रि 9:00 बजे घर से शौच के लिए निकली थी, तभी फरीदपुर नगर निवासी अपनी कार से गांव पहुंचा और दोनों लड़कियों को कार में बैठा कर चल दिया । तभी लड़की की मां ने टॉर्च की रोशनी से ले जाते हुए देखा और शोर मचाना शुरू कर दिया । घटना की सूचना घर पर दी गयी । तभी परिवार वाले कार का पीछा करते हुए दौड़े और इसकी सूचना तत्काल फोन से थाना कोतवाली पुलिस को दी गई । थाना कोतवाली पुलिस तत्काल सूचना पा कर हरकत में आई और नाकेबंदी कर आरोपी और युवती को कार सहित बरामद कर लिया। पुलिस ने नाबालिक लड़की को बरामद कर मेडिकल कराने हेतु बरेली भेज दिया।

क्षेत्र में बढ़ती लव जिहाद जैसी घटनाओं को देखते हुए नगर के हिंदूवादी संगठनों में रोष व्याप्त है। विगत दिनों नगर क्षेत्र में हुई घटना को लेकर विश्व हिंदू परिषद व वीरांगना भाई संगठन की महिला कार्यकर्ताओं ने अभी तक अभियुक्तों की गिरफ्तारी न होने पर थाना कोतवाली पहुंचकर नाराजगी जाहिर की और आरोपी अभियुक्तों की गिरफ्तारी किए जाने की मांग की ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!