जिले को मिले नए 23 आयुष चिकित्सक, नियुक्ति पत्र पाकर चिकित्सकों के खिले चेहरे

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशानुसार लोक सेवा आयोग से चयनित आयुष विभाग के 1065 चयनित चिकित्साधिकारियों का नियुक्ति पत्र का वितरण मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश स्तर पर करने के साथ ही जिले के सूचना विज्ञान केन्द्रों के माध्यम से वर्चुअल रूप से प्रदेश के सभी जिलों में नियुक्ति-पत्र का वितरण किया गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि आयुष विभाग के नव चयनित 1065 चिकित्साधिकारियों की तैनाती की जा रही है। उन्होंने इस मौके पर 142 योग्य वेलनेस सेन्टरों का भी उद्घाटन किया। उन्होंने वी0सी0 के माध्यम से नव नियुक्त चिकित्साधिकारियों को शुभ कामना देते हुए कहा कि टेलीमेडिसिन के साथ ही आयुष को जोड़ा जाना बेहतर कार्य है। उन्होंने योग व व्यायाम पर विस्तार से जानकारी देते हुए हेल्थ्य टूरिज्म को बढ़ावा देने को कहा।

एनआईसी सोनभद्र में मुख्यमंत्री के वर्चुअल नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में नवनियुक्त 1065 के सापेक्ष सोनभद्र जिले के लिए चयनित 23 आयुर्वेद एवं होमियोपैथ चिकित्साधिकारियों का नियुक्ति-पत्र मुख्य विकास अधिकारी डॉ0 अमित पाल शर्मा, सांसद पकौड़ी लाल कोल, विधायक सदर भूपेश चौबे, विधायक घोरावल डॉ0 अनिल कुमार मौर्या ने नव नियुक्त चिकित्साधिरियों को नियुक्ति पत्र प्रदान करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस मौके पर जिला विकास अधिकारी रामबाबू त्रिपाठी, जिला होमियोपैथ अधिकारी डॉ0 संतोष कुमार सोनी, नव नियुक्त आयुष चिकित्साधिकारीगण, सूचना विज्ञान अधिकारी ए0के0 गुप्ता, मीडिया के नेसार अहमद सहित अन्य सम्बन्धितगण मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!