नवनिर्वाचित एमएलसी के आगमन पर किया, जोरदार स्वागत

कृपाशंकर पांडे (संवाददाता)

ओबरा। समाजवादी पार्टी ओबरा के तत्वावधान में नगर अध्यक्ष बिपिन सिंह कश्यप व ओबरा नगर पंचायत की पूर्व अध्यक्षा दुर्गावती देवी के संयुक्त अध्यक्षता में वाराणसी खण्ड स्नातक के नवनिर्वाचित एमएलसी आशुतोष सिन्हा का ओबरा नगर में प्रथम आगमन पर जोरदार स्वागत किया गया ।
स्वागत सभा मे प्रमुख वक्ताओं के रूप में समाजवादी पार्टी जनपद सोनभद्र के जिलाध्यक्ष विजय यादव ,ओबरा विधानसभा प्रभारी रमेश सिंह यादव, वरिष्ठ नेता इश्तियाक खान आदि लोगों ने अपनी राय रखी और नवनिर्वाचित एमएलसी का स्वागत अभिनन्दन करते हुए भविष्य की शुभकामनाएं दी व संगठन के लोगों के महत्वपूर्ण योगदान के लिए बधाई भी दिया ।

मुख्य अतिथि एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कहा कि वाराणसी खण्ड स्नातक के सभी सम्मानित मतदाताओं व संगठन के लोगों का आभार व्यक्त करते हुए यह विश्वास दिलाना चाहूंगा कि आपने जिस ऊर्जा और प्रेम व भरोसे के साथ मुझे जिताया है आपके एक एक मनोभावना व उम्मीदों पर सत प्रतिशत खरा उतरने का काम करूंगा, ओबरा नगर के संगठन व यहां के प्रमुख पदाधिकारियों को विशेष धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने दिन रात मेहनत करते हुए इस कठिन डगर को तय करते हुए मुझे विजयी बंनाने का काम किया और जनता की सेवा करने का मौका दिया, संगठन व क्षेत्र की समस्त समस्याओं के समाधान हेतु सदैव तत्पर रहूंगा। स्वागत समारोह में मुख्य रूप से राजू यादव,शेरा पटेल,सत्येंद्र मोहन ओझा,कलीम खान,अजित कन्नौजिया,राहुल कुशवाहा, अम्मार जैदी,मुकेश कुमार,अहमद नूरानी, गंगेश गोंड, राजू साहनी, पवन पटेल,हरज्योत मोंगा, हिमांशु यादव,नागेन्द्र चौहान,काजू खान,पप्पन जायसवाल,शैलेश कुमार आदि लोग उपस्थित रहे ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!