राष्ट्रीय समानता दल की आवश्यक बैठक सम्पन्न

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज राष्ट्रीय समानता दल की आवश्यक बैठक रॉबर्ट्सगंज के नवीन मंडी समिति में संपन्न हुई। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि राष्ट्रीय समानता दल के प्रदेश अध्यक्ष संजय कुशवाहा उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता इंद्र बहादुर मौर्य और संचालन सुरेश कुमार मौर्य ने किया।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष संजय कुशवाहा ने कहा कि “आज पूरे प्रदेश में किसानों और नौजवानों के साथ अन्याय किया जा रहा है। आज पूरे देश के किसान कृषि के तीन कानून को लेकर करीब एक माह से आंदोलनरत हैं परंतु ये बेईमान सरकार किसानों की बात मानने को तैयार नहीं है। राष्ट्रीय समानता दल किसानों के समर्थन में पूरे दलबल के साथ खड़ा है।”

जिला महासचिव रविंद्र कुमार ने कहा कि “ट्रेन का संचालन ना होने के कारण पूरे प्रदेश के यात्रियों को आने-जाने में असुविधा का सामना करना पड़ रहा है, इसलिए सरकार से अपील है कि ट्रेनों का संचालन शुरू करें। राष्ट्रीय समानता दल इसके विरोध में 5 जनवरी को स्टेशन अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपकर ट्रेन संचालन की माँग करेगा।”

इस मौके पर इंद्र बहादुर मौर्य, सुरेश कुमार, रामबाबू, डॉ0 राकेश कुमार, गुरु गोपाल सिंह कुशवाहा समेत अन्य कार्यकर्तागण मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!