सपा MLC आशुतोष सिन्हा का विवादित बयान, कहा- बीजेपी कह सकती है कि जनसंख्या कम करने व नपुंसक बनाने के लिए लगा दी वैक्सीन

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन पर दिए बयान के बाद अब उनकी पार्टी के नेता आशुतोष सिन्हा ने इस पर विवादित टिप्पणी की है । सिन्हा ने कहा कि ‘हो सकता है बीजेपी वाले बाद में कह दें कि हमने जनसंख्या कम करने और नपुंसक बनाने के लिए वैक्सीन लगा दी ।’ उन्होंने अखिलेश यादव की बात का समर्थन करते हुए कहा कि ‘सपा सुप्रीमो ने तथ्यों के आधार पर ही बयान दिया होगा, हमें लगता है कि कहीं ना कहीं उस वैक्सीन में ऐसी चीज होगी कि नुकसान हो जाए ।’

आशुतोष सिन्हा वाराणसी खंड स्नातक विधान परिषद चुनाव में जीत हासिल कर हाल ही में एमएलसी बने हैं । आज शनिवार को वो मिर्ज़ापुर में सपा के लोहिया ट्रस्ट पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की मासिक बैठक में शामिल होने पहुंचे थे । जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, अगर हमारे पार्टी के अध्यक्ष ने वैक्सीन नहीं लगवाने की बात कही है, तो तथ्य के आधार पर ही कहा होगा । इस सरकारी तंत्र पर हम लोग भरोसा नहीं कर सकते।

सपा एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने आगे कहा, ‘हमें लगता है कि बीजेपी वाले बाद में कह देंगे कि जनसंख्या कम करने के लिए, नपुंसक बनाने के लिए वैक्सीन लगा दी ।’ बकौल सिन्हा, समाजवादी पार्टी ही नहीं किसी को भी वैक्सीन नहीं लगवानी चाहिए ।

यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए सपा एमएलसी ने कहा, ‘यह ऐसी सरकार है, जहां सीएम के गृह जनपद गोरखपुर में ऑक्सीजन के अभाव में बच्चे मर गए, जबकि सीएम खुद वहां दौरा करके आए थे । ऐसे में इस सरकार के तंत्र पर विश्वास नहीं कर सकते । अखिलेश यादव ने वैक्सीन पर कुछ कहा है तो बात गंभीर होगी ।’

मालूम हो कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाने की बात कही थी । हालांकि, बाद में उन्होंने यह भी कहा कि “हमें वैज्ञानिकों की दक्षता पर पूरा भरोसा है, लेकिन बीजेपी की ताली-थाली वाली अवैज्ञानिक सोच व बीजेपी सरकार की वैक्सीन लगवाने की उस चिकित्सा व्यवस्था पर भरोसा नहीं है, जो कोरोना काल में ठप पड़ी रही है । हम बीजेपी की राजनीतिक वैक्सीन नहीं लगवाएंगे । सपा की सरकार वैक्सीन मुफ़्त लगवाएगी ।”



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!