चोरी की घटना को अंजाम देकर भाग रहे,एक चोर को पुलिस ने दबोचा, दूसरे की तलाश जारी

जितेंद्र सैनी (संवाददाता)

बरखेड़ा (पीलीभीत) । स्थानीय कस्बा में मंगलवार की रात्रि में चोरों द्वारा कस्बा निवासी निर्मल सिंह के दरवाजे से सिंचाई वाला इंजन चोरी करने का मामला सामने आया था।
वही बताया गया है कि आहट होने पर निर्मल सिंह द्वारा घर से बाहर आकर देखा तो दो चोर मोटरसाइकिल से अपने दूसरे साथी को विपरीत दिशा में मोटरसाइकिल पर बिठाकर इंजन के बॉस को पकड़कर ले जाते दिखाई दिए निर्मल सिंह द्वारा कुछ दूर उनका पीछा किया गया परंतु वह नजर नहीं आए जिस पर इंजन मालिक द्वारा 112 नंबर पुलिस को कॉल करके पूरी घटना बताई गई ।
गाजीपुर कुंडा चौराहे पर तैनात पीआरबी के सिपाही मोहम्मद आरिफ द्वारा चोरों का पीछा करते हुए पेट्रोल पंप के पास पहुंचकर चोरों से रुकने को कहा जिस पर चोर मोटरसाइकिल तथा इंजन छोड़कर भागने लगे मोहम्मद आरिफ द्वारा पीछा करके उसमें से एक चोर को दबोच लिया पूछने पर चोर द्वारा अपना नाम मोहम्मद शाकिब कुरेशी पुत्र चांद मोहम्मद कुरेशी निवासी बरखेड़ा बताया गया भागे हुए चोर के बारे में जानकारी करने पर उसने उसका नाम लादेन निवासी फर्रुखाबाद बताया पुलिस द्वारा पकड़े हुए चोर को जेल भेज दिया गया है ।
जानकारी पर बरखेड़ा इंस्पेक्टर कमल सिंह द्वारा बताया गया कि एक चोर को पुलिस द्वारा पकड़ा गया है जिसने अपना नाम मोहम्मद शाकिर कुरैशी बताया है इसके खिलाफ थाना बरखेड़ा में कुछ दिन पहले का एक छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज है जिसमें इसे जेल भेजा गया था कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया है तथा इसके दूसरे साथी को भी पुलिस तलाश रही है



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!