शिक्षा मंत्री के बयान पर आप का पलटवार, कहा- पहले भी दी थी चुनौती, फिर मुँह क्यों छिपा लिया

आनंद कुमार चौबे/अंशु खत्री (संवाददाता)

सोनभद्र । योगी सरकार के बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री सतीश चन्द्र द्विवेदी द्वारा सोनभद्र से दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को एक बार फिर चुनौती दिए जाने के मामले में आम आदमी पार्टी की महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि पहले भी एक बार शिक्षा मंत्री जी ने चुनौती दी थी लेकिन जब दिल्ली के शिक्षा मंत्री लखनऊ आकर स्कूल देखने की इच्छा जताई तो भाजपा के मंत्री मुंह छिपाने लगे और उन्हें जाने से रोक दिया गया।

सोनभद्र दौरे पर आई आम आदमी पार्टी की महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव ने कहा कि भाजपा बौखलाहट में अनाप-शनाप बयान दे रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ बोलने वाली पार्टी है और उनकी फरेब को इस बार यूपी की जनता चुनाव में बताएगी।

नीलम यादव में कहा कि यूपी में शिक्षा का स्तर बदहाल है और जर्जर है। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में शिक्षा व स्वास्थ्य कोई भी जाकर देख सकता है। उन्होंने कहा कि सिर्फ स्कूलों में चूना पोतने से स्कूल अच्छा नहीं जो जाता। महिला प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आगामी विधान सभा चुनाव में पार्टी मूलभूत सुविधाओं बिजली, पानी, शिक्षा व स्वास्थ्य पर चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने यूपी के शिक्षा राज्य मंत्री सतीश द्विवेदी के उस बात को सिरे से खारिज कर दिया जिसमें सतीश द्विवेदी ने यह कहा था कि आम आदमी पार्टी में अभी से मुख्यमंत्री पद के तीन तीन दावेदार हो गए हैं, नीलम यादव का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी सदैव झूठ बोलने वाली पार्टी रही है वह कभी भी कुछ भी कह सकती है।

वहीं यूपी में आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जिला पंचायत के चुनाव में पूरी मजबूती से लड़ेगी।

नीलम यादव ने यूपी की कानून व्यवस्था पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी में जंगलराज कायम है। भाजपा सरकार में वकील, पत्रकार, महिलाएं तथा आम आदमी का लगातार उत्पीड़न हो रहा है और सरकार अपराधियों को संरक्षण देने में लगी है।

कुल मिलाकर यूपी में चुनाव भले ही 2022 में होना है मगर आम आदमी पार्टी के यूपी में चुनाव लड़ने की तैयारी को लेकर बीजेपी अभी से हमलावर दिख रही है। ऐसे में कहा जा सकता है कि भले ही चुनाव कोई भी जीते मगर इस चुनावी जंग में यूपी में कुछ चीजें सुधर जाएंगी, जिसका सीधा लाभ जनता को मिल सकेगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!